सिरसा में NPM TVS शो रूम में गोबिंद कांडा ने टीवीएस बाइक के दो मॉडल किए लांच

पहले बाइक खरीदने वाले ग्राहकों को  ड्रा के आधार पर भेंट किया उपहार
 

mahendra india news, new delhi

वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने अंबेडकर चौक के समीप स्थित NPM TVS शो रूम में  TVS बाइक रोनिन एसएस और टीडी  मॉडल  लांच किया। इसी कार्यक्रम के दौरान पहले बाइक खरीदने वाले ग्राहकों को ड्रा के आधार पर उपहार भेंट किए गए।  कंपनी के मैनेजर ने बाइक के  दोनों मॉडल की विशेषताओं के बारे में मौजूद लोगों को विस्तार से जानकारी दी।

वरिष्ठ भाजपा नेता अपने सहयोगी हरमंदर सिंह मराड, नवदीश गर्ग, विधायक गोपाल कांडा के पीए हरिप्रकाश शर्मा, लक्ष्मण गुज्जर, विजय यादव  और मासूम चौहान के साथ अंबेडकर चौक के समीप स्थित NPM TVS शो रूम में पहुंचे जहां पर शो रूम के मालिक नितिन सेठी, महेंद्र सेठी, पूनम सेठी, नगर परिषद की पूर्व चेयरर्पसन रीना सेठी, मैनेजर अशोक चावला, सेल्स मैनेजर सुरेश मुंजाल, अर्श कामरा और अमन कुमार ने बुके भेंटकर उनका स्वागत किया। अनिक सेठी और अलिशबा भी मौजूद थे। 

मैनेजर और सेल्स मैनेजर ने उपस्थित लोगों को बताया कि टीवीएस रोनिन के दो मॉडल एसएस और टीडी सिरसा में पहली बार लांच हुए है। दोनों ही मॉडल 225 CCके है। उन्होंने बताया कि रोनिन एसएस की कीमत 149200 रुपये है तो दूसरे TD मॉडल का रेट 168950 रुपये है। उन्होंने बताया कि दोनों ही मॉडल शानदार है और जानदार भी। इस मौके पर बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के नाम के ड्रा अनिक सेठी और अलिशबा द्वारा निकाले गए। विजेताओं को   उपहार मुख्य अतिथि गोबिंद कांडा द्वारा प्रदान किए गए। अंत में रीना सेठी और नितिन सेठी ने सभी का आभार व्यक्त किया।