हरियाणा में उड़ान आईएएस निदेशक अभिषेक शर्मा ने सिरसा के CTM पारस भागोरिया से की मुलाकात

 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा में सिरसा के CTM पारस भागोरिया से उड़ान IAS निदेशक अभिषेक शर्मा ने मुलाकात की और उन्हें उड़ान आईएएस पर कोचिंग सुविधा और अन्य गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताया। 


सिरसा के CTM पारस भागोरिया ने उड़ान आईएएस के निदेशक अभिषेक शर्मा को बताया कि वह उनके कोचिंग सेंटर का दौरा करेंगे। CTM ने इसके साथ-साथ व्यवहारिक प्रशासन देखने के लिए उड़ान आईएएस के छात्र को प्रशासनिक ब्लॉक का दौरा करने के लिए भी आमंत्रित किया। अभिषेक शर्मा ने बताया कि उनके सेंटर से हाल ही में सिरसा निवासी कोमल गर्ग आईएएस बनकर निकली है। जिले के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, जरूरत है तो बस उन्हें सही मार्गदर्शन व अपनी प्रतिभा को दिखाने की। 


उड़ान IAS के निदेशक अभिषेक शर्मा  ने बताया कि सेंटर पर युवाओं को आधुनिकता के साथ-साथ टैक्निकल व प्रेक्टिकली ज्ञान भी दिया जा रहा है, ताकि प्रशिक्षण ले रहे युवा भविष्य में किसी भी क्षेत्र में जाएं तो उन्हें कोई परेशानी न आए। उन्होंने बताया कि सेंटर पर नए बैच भी शुरू हो चुके है और कोई भी युवा कोचिंग के लिए संपर्क कर सकता है। शर्मा ने बताया कि हाल ही में एक छात्र अंकित मेहता भी उनके मार्गदर्शन में एचसीएस साक्षात्कार दे रहे हैं, जोकि जिले के लिए गर्व की बात है।