Haryana: सिरसा जिले के युवक की राजस्थान में हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पिस्तौल वापस नहीं देने पर हुआ था झगड़ा

 

Haryana News: सिरसा जिले के गांव कैंरावाली के युवक की राजस्थान में हत्या करने का मामला गोगामेडी पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवक की हत्या दोस्तों ने पिस्तौल वापस नहीं देने पर की थी। गोगामेडी पुलिस ने हत्या मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। 

गौरतलब है कि 5 जुलाई को गांव कैरांवाली निवासी विकास उर्फ चिराग की डेडबॉडी हरियाणा सीमा के समीप राजस्थान में मिली। गोगामेडी पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर बयान दर्ज कर जांच शुरू की। युवक का पोस्टमार्टम भादरा के सामान्य अस्पताल में करवाकर परिजनों को सौंप दिया था।

गांव कैंरावाली निवासी वेदप्रकाश पुलिस को बताया कि उसका 26 वर्षीय पुत्र विकास उर्फ चिराग 3 जुलाई को घर से अपने दोस्तों के साथ जाने की बात कहकर घर से गया था। इसके बाद 4 जुलाई शाम को जब फोन किया तो आधा घंटे में आने की बात कही। इसके बाद फोन उसका बंद आता रहा।

पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार 

सिरसा जिले के गांव गुसाईयाना से राजस्थान के गांव निठराना के समीप युवक का शव मिलने के बाद गोगामेडी पुलिस जांच की। इस जांच में गोगामेडी थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि गांव कैरांवाली निवासी सुभाष उर्फ चन्नी से विकास उर्फ चिराग ने पिस्तौल लिया हुआ था।

जिसे वापस नहीं किया। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान गांव चाहरवाला निवासी विजय कुमार, पंजाब के झंडा निवासी कुलदीप ने मिलकर हत्या कर दी। इस हत्या मामले में अन्य युवकों के होने पर भी पुलिस को संदेह है। जिसकी पुलिस आरोपितों से रिमंाड के दौरान पूछताछ करेगी। 

मिली थी शराब की खाली बोतल व लाइटर 
विकास उर्फ चिराग का शव जिस समय मिला था, उसके पास शराब की खाली बोतल, लाइटर मिले थे। पुलिस के अनुसार हो सकता है कि यहां पर पहले दोस्तों के साथ पहले शराब पी है। इसके बाद किसी बात पर झगड़ा हुआ है। युवक के चेहरे पर गहरे वार किए हुए मिले। पुलिस को पेास्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण का पता चल सकेगा।