हरियाणा: haryana में महिलाएं घर में भी सुरक्षित नहीं, अपराधियों में कानून का डर नहीं कुमारी सैलजा

पानीपत में मानवता को शर्मसार करने वाले हैवानों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए
 

 mahendra india news, new delhi

Former Union Minister and former State President of Haryana Congress Kumari Seljaने कहा कि हरियाणा प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। यहां पर अपराधियों को कानून का डर नहीं है, इस प्रदेश के अंदर हालात यह है कि आज महिलाएं न घर में सुरक्षित है और न लड़कियां घरों से बाहर। स्कूलों में छात्र सुरक्षित नहीं है। व्यापारियों से कही रंगदारी मांगी जा रही है तो कही उनका अपहरण कर फिरौती मांगी जा रही है। ऐसा लग रहा है कि प्रदेश में जंगलराज है।


पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा Former Union Minister and former State President of Haryana Congress Kumari Selja ने कहा कि पानीपत के दो डेरों में बदमाशों ने तीन महिलाओं के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, लूटपाट, मारपीट और चौथी महिला की मौत जैसी मानवता को शर्मशार करने वाली घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मीडिया को जारी बयान में कुमारी सैलजा ने कहा है कि मानवता को शर्मसार करने वाली इस ख़बर से मन बेहद आहत है। महिलाएं अपने स्वयं के घर में भी सुरक्षित नहीं हैं। अपराधियों में कानून का जरा भी डर ही नहीं है। सरकार से अपील करते हुए उन्होंने कहा है कि रात के अंधेरे में मानवता को शर्मसार करने वाले इन हैवानों को जल्द से जल्द हिरासत में लिया जाए और कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए।

Former Union Minister and former State President of Haryana Congress Kumari Selja ने कहा कि हरियाणा प्रदेश के सभी जिलों में अपराधी सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे है, घर में बैठे और घर के बाहर बैठे लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है। अपराधी सरेआम रंगदारी मांग रहे है न देने पर उनके प्रतिष्ठानों पर गोली चलाई जा रहा है या उन पर जान लेवा हमला किया जा रहा है, कही पर व्यापारियों का अपहरण कर उनके परिजनों से फिरौती वसूली जा रही है। CM मनोहर लाल जनता को बताएं कि उनके हरियाणा में और उनके राज में यह कैसी कानून व्यवस्था है? हालात से कि महिलाएं न घर में सुरक्षित है और न लड़कियां घरों से बाहर।