राशिफल : बुध करेंगे मिथुन राशि में इंट्री, 3 राशियों की बदलेगी किस्मत, होगा मोटा फायदा

 

राशिफल : बुध करेंगे मिथुन राशि में इंट्री, 3 राशियों की बदलेगी किस्मत, होगा मोटा फायदा


राशिफल में आने वाले समय में तीन राशि वालों की किश्मत चमकने वाली है। ज्योतिषचार्य पंडित नीरज शर्मा ने बताया कि 14 जून की रात्रि 11 बजकर 05 मिनट पर वृष राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद 29 जून तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। बुध का राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए बहुत ही लकी रहने वाला है। 
आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को ग्रहों के राजा के नाम से भी जाना जाता है, बुध ग्रह को बुद्धि, तर्क और मित्र का कारक कहा जाता है। बता दें कि फिलहाल बुध वृष राशि में विराजमान हैं, कुछ दिनों में बुध मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले है। दरअसल हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों की चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी के लिए शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. 


वृषभ राशि
आपको बता दें कि बुध का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभदायक माना जा रहा है। इस राशि के  नौकरी कर रहे लोगों की पदोन्नती हो सकती है। इसी के साथ ही कोई बड़ा पद आपको मिल सकता है, इसी के साथ ही प्रमोशन भी किया जा सकता है। अगर धन की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो इस समय आपकी आर्थिक स्थिति दूर हो सकती है। आय के नए सोर्स बन सकते हैं. दांपत्य जीवन में आ रही परेशानियां भी दूर होंगी। 

कन्या राशि
इस राशि के व्यक्तियों के लिए बुध गोचर फायदेमंद रहेगा,  इस राशि के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. कार्यों में कामयाबी प्राप्त होगी। अगर कोई कार्य रुक रहा है तो पूरा हो सकता है. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा, कोई नी बड़ी डील हाथ लग सकती है जिससे मुनाफा भी अच्छा हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।


 तुला राशि
इस राशि वालों को बता दें कि बुध का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों को अच्छा फायदा कराएगा. मा बाप का पूरा सहयोग आपके साथ बना रहेगा, आमदनी के नए सोर्स बनेंगे,. आर्थिक स्थिति भी पहले से कई ज्यादा बेहतर होगी. करियर के लिए समय अच्छा रहने वाला है. नया मुकाम हासिल कर सकते हैं। इसी के साथ ही उतरक्की के रास्ते खुलेंगे. 


नोट : ये जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।