सीमा हैदर सचिन: सीमा हैदर और सचिन दुल्हन की तरह सजे, फिर क्या करने जा रहे शादी

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर बड़ी खबर आई सामने 
 

mahendra indai news, new delhi

सीमा हैदर और सचिन मीणा को लेकर प्रतिदिन नई चर्चा सामने आ रही है। अब दोनों की बड़ी खबर सामने आ रही है। पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा की आखिर क्यों है चर्चा है। आपको बताने जा रहे हैं। सीमा हैदर और सचिन मीणा की नई तस्वीरों ने सभी को चौंका दिया है. नई फोटोज में सीमा हैदर किसी दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ साथ फोटो में सचिन मीणा भी दूल्हे की तरह तैयार दिख रहा है। 

इंटरनेट मीडिया पर तो लोग ये भी अंदाजा लगाने लगे कि सीमा और सचिन कहीं एक बार फिर से तो शादी नहीं रचाने जा रहेञ लेकिन यह सच नहीं है, दूल्हा-दुल्हन के लिबाज में सीमा और सचिन क्या कर रहे हैं। सीमा और सचिन का जो लुक इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है, उसमें दोनों भगवा रंग के वस्त्रों में दिख रहे हैं. लेकिन जिस प्रकार से दोनों सजे, ऐसा लगा कि दूल्हा-दुल्हन हैं। जानकारी के अनुसार, इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सीमा हैदर और सचिन के नए लुक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सीमा हैदर दुल्हन की तरह क्यों सजी। 
आपको बता दें कि सचिन और सीमा जन्माष्टमी के मौके पर किसी दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार हुए थे। हैरानी वाली  बात है कि पाकिस्तान के सिंध से भारत आई सीमा अब लगभग पूरी तरह से सनातन धर्म को अपना चुकी हैं। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी सीमा हैदर ने बड़ी धूमधाम से मनाई, सीमा हैदर ने इस अवसर पर पूरे विधि-विधान से हवन और पूजा की. इस दौरान सीमा हैदर से बच्चे भी राधा-कृष्ण की तरह सजे हुए दिखाई दिए। 

आखिर कौन हैं सीमा हैदर?
आपको बता दें कि पाकिस्तानी सीमा हैदर पर आरोप है कि वह अवैध तरीके से नेपाल प्रवेश भारत में कर गई थी। वह अपने साथ 4 बच्चों को लेकर भी आई हैं, सीमा का दावा है कि उन्होंने ऐसा सिर्फ सचिन मीणा के प्यार में किया। वह बस किसी तरीके से सचिन के साथ रहना चाहती हैं। हालांकि, इससे पहले सीमा पर एजेंट होने के आरोप भी लग चुके हैं. सचिन और सीमा से इस संबंध में एजेंसी भी पूछताछ कर चुकी है।