हरियाणा में समस्याओं के समाधान को लेकर डीईटीसी के साथ हुई व्यापारियों की अहम बैठक, ये रखी डिमांड 

 
mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में व्यापारियों की समस्याओं को लेकर डीईटीसी के साथ व्यापारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक डीईटीसी कार्यालय में आयोजित की गई। इस बैठक में कई ट्रेड यूनियन के व्यापारियों ने शिरकत की और अपने-अपने ट्रेड में आ रही दिक्कतों के बारे में डीईटीसी अंजू सिंह बातचीत की।

जीएसटी को लेकर भी व्यापारियों ने DETC के साथ खुलकर चर्चा की। स्वर्णकार यूनियन से लीलाधर सोनी व सुरजीत सोनी ने अपनी बात रखी व सभी स्वर्णकार यूनियन की एक मीटिंग डीईटीसी के साथ रखने पर सहमति हुई। डीईटीसी ने हरियाणा व्यपारी कल्याण बोर्ड के जिला चेयरमैन गंगाराम गुप्ता को एक पत्र दिया, जिसमें उन्होंने पीछे के पेंडिंग पड़े जीएसटी के केस जोकि कुल 1630 थे, जिसमें से 1272 केस का फैसला आ चुका है, 318 केस पेंडिंग है, जोकि वसूल योग्य नहीं है, जिनका हरियाणा व्यपारी कल्याण बोर्ड, भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल, हरियाणा व्यापार मण्डल द्वारा मु यमंत्री से निवेदन कर इनका जुर्माना व ब्याज माफ  करके खत्म किया जाए, ताकि व्यापारियों की समस्या खत्म हो। 

इस मीटिंग में भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष राम नारायण कक्कड़, नथुराम, परमानन्द, बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक दीपक गिरधर, जानु मित्त्तल, सन्नी बजाज, सी ए रितुन साहुवाला, सी ए चेतन झुंथरा विशेष रूप से उपस्थित थे।