हरियाणा में सिरसा के अंदर मेडिकल कालेज, ओवरब्रिज व अंडरब्रिज का निर्माण जल्द करवाया जाएगा शुरू : गोपाल कांडा

विकास कार्यों के लिए नहीं है सरकार के पास धन की कमी

 

mahendra india news, new delhi

सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो Gopal Kanda ने मंगलवार को अपने निवास अलख निरंजन भवन में जनसमस्याएं सुनी और फोन पर अधिकारियों से बातचीत कर उनका समाधान करवाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सिरसा में मेडिकल कालेज का निर्माण भी शीघ्र शुरू करवाया जाएगा। 

सिरसा के करीब 100 किलोमीटर के एरिया के व्यक्तियों को अच्छी मेडिकल सुविधाएं यहां मिलेंगी जिससे लोगों को काफी लाभ होगा। उन्होंने कहा कि मेडिकल कालेज का नींव पत्थर रखने को लेकर CM से बातचीत हो चुकी है। प्रक्रिया लगभग पूरी होने को है। शीघ्र ही CM मनोहर लाल से समय लेकर निर्माण कार्य का शुभारंभ करवाया जाएगा और मेडिकल कालेज का निर्माण रिकॉर्ड समय में पूरा भी किया जाएगा। 


विधायक Gopal Kanda ने सिरसा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों और नगर के विभिन्न वार्डो से आए लोगों ने उनसे मुलाकात की और हालचाल जाना साथ ही कुछ लोगों ने अपने समस्याएं और गांवों की सामुहिक समस्याएं उनके समक्ष रखी। विधायक ने फोन पर अधिकारियों से बातचीत कर उनका समाधान करवाया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें सदैव प्रेम, प्यार और सहयोग दिया है और आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि जनसेवक है और जनसेवा के लिए ही राजनीति करते हैं।


विधायक Gopal Kanda ने बताया कि सिरसा के मिनी बाईपास पर ओवर ब्रिज व स्टेशन के निकट फाटक पर अंडर ब्रिज का निर्माण करवाने को लेकर भी बातचीत चल रही है। सिरसावासियों की भी लंबे समय से मांग है कि ओवरब्रिज व अंडरब्रिज का निर्माण करवाया जाए ताकि वाहन चालकों को जाम से राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि यह भी कार्य शीघ्र पूरे करवाए जाएंगे। 

सडक़ों का निर्माण हो, पेयजल की आपूर्ति की बात हो या बरसाती पानी की निकासी की तीनों प्रोजेक्टों पर काम तेज गति से चल रहा है। शीघ्र ही यह कार्य पूरे होने के बाद शहर की सुंदरता में चार चांद लगेंगे। उन्होंने कहा कि चुनावों में सिरसा की जनता से किया गया एक-एक वायदा पूरा किया जाएगा और पूरे शहर का सौंदर्यकरण और समस्याओं का समाधान ही उनकी प्राथमिकताओं में है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के 31 गांवों और नगर के 31 वार्डो में विकास कार्यो में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी, इन कार्यो के लिए मुख्यमंत्री से जितना पैसा मांगा उन्होंने दिया है और यह भी आश्वासन दिया है कि सिरसा में विकास कार्यो में धन की कमी आड़े  नहीं आने दी जाएगी।

इस दौरान पर वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा, हलोपा के प्रदेश सचिव कृष्ण लाल सैनी, भूपेश मेहता वरिष्ठ भाजपा नेता, जसवीर चहल, तेज प्रकाश बांसल, सुरेंद्र गोयल मिचनाबादवाले, गुरदयाल सैनी, मदन जांगड़ा, हरफूल शर्मा, मुकेश सर्राफ , अंजनी कनोडिया, प्रदीप गुप्ता, सुनील सर्राफ, इंद्रोश गुज्जर, हरमंदर सिंह मराड,  पूर्व पार्षद सुनील कुमार, रोहताश वर्मा, सुभाष चौधरी, नवदिश गर्ग, अमर सिंह सैनी, नरेश सैनी, राजू लाडवाल, अनमोल मक्कड़, राजन शर्मा,  मोहित जोशी  आदि मौजूद थे।