CET एग्जाम को लेकर डेरा सच्चा सौदा ने बस स्टैंड पर लगाया हेल्प डेस्क

परीक्षार्थियों को सेंटर जानकारी, बस सुविधा सहित तमाम सुविधा उपलब्ध करा रहे सेवादार
 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा स्टॉफ  सिलेक्शन कमीशन ग्रुप D की कॉमन इलिजिब्लिटी टेस्ट (CET) परीक्षा शनिवार से शुरू हो गई। यह परीक्षा दो दिन तक चलेगी। परीक्षा को लेकर सुबह-सवेरे से ही परीक्षार्थी बस स्टैंड पहुंचने शुरू हो गए। बस स्टैंड में परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए डेरा सच्चा सौदा के Shah Satnam Ji Green S Welfare Force Wing की ओर से रोडवेज प्रबंधन के सहयोग से एक हेल्प डेस्क लगाया गया है। 

यहां पर सेवादार परीक्षा देने आने वाले परीक्षार्थियों को उनके परीक्षा केंद्र की जानकारी, परीक्षा केंद्र तक परीक्षार्थियों को ले जाने वाली बसों की जानकारी दी जा रही है। इसके अलावा चाय, नाश्ता, पीने के पानी, इमरजेंसी में मेडिकल सुविधा भी दी जा रही है। वहीं परीक्षार्थियों ने भी डेरा सच्चा सौदा द्वारा बनाए गए हेल्प डेस्क की प्रशंसा करते हुए कहा कि इससे उन्हें अपने परीक्षा केंद्र तक जाने में आसानी हो रही है इसके लिए हम शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग का धन्यवाद करते हैं। बता दें कि सीईटी एग्जाम को लेकर सिरसा में 39 परीक्षा केंद्र बनाए गए है। परीक्षा 10 AM से 11.45 AM तक व दोपहर 3 बजे से 4.45 तक दो सत्रों में आयोजित हो रही है।                         


वहीं  रोडवेज के वर्कशॉप मैनेजर मनोज शर्मा ने कहा कि परीक्षार्थियों की सहायता के लिए डेरा सच्चा सौदा की शाह सतनाम जी ग्रीन S वेलफेयर फोर्स विंग द्वारा अच्छा प्रयास किया गया है। इसकी रोडवेज प्रबंधन सराहना करता है। रोडवेज द्वारा भी गांवों से परीक्षार्थियों के बस स्टैंड तक आने और यहां से परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने के लिए नि:शुल्क व्यवस्था की गई है।

Shah Satnam Ji Green S Welfare Force Wing के मैंबर व ब्लॉक प्रेमी सेवक कस्तूर सोनी इन्सां ने बताया की आज डेरा सच्चा सौदा की ओर से अभ्यर्थियों के लिए विशेष हेल्प डेस्क लगाया गया है, जिसके तहत उनको हर प्रकार की सुविधा मुहैया करवाई जा रही है। इसके साथ परीक्षार्थियों व उनके अभिभावकों के लिए चाय, नाश्ता,पीने के पानी का भी विशेष प्रबंध किया गया है। उन्होंने कहा की हमारी टीमें शिफ्ट बनाकर दो दिन तक इसी सेवा कार्य में जुटी रहेगी।