haryana: मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने ड्रग फ्री हरियाणा साइक्लोथॉन रैली को फतेहाबाद के लिए किया रवाना

जनसंवाद कार्यक्रम में अफसर को लगाई फटकार, मुख्यमंत्री के आज ये रहेंगे कार्यक्रम 

 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल दो दिवसीय सिरसा के दौर पर हैं। मुख्यमंत्री ने रविवार को सुबह चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय परिसर से ड्रग फ्री हरियाणा साइक्लोथॉन रैली रैली को फतेहाबाद के लिए रवाना किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में कुछ ही देर में सफाई कर्मचारियों को सम्मानित करेंगे। इसके बाद वापस पुलिस लाइन हेलीपेड से सुबह 9.30 बजे रवाना होंगे। 

 

 

अफसर को लगाते रहे फटकार 
आपको बता दें कि सीएम मनोहरलाल ने चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के सभागार में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत लोगों से सीधा संवाद किया। मुख्यमंत्री के सामने शहर में पानी की सप्लाई और सीवरेज लाइन डालने के बाद गली के खराब होने की शिकायत आई थी। इस पर सीएम ने कड़ा संज्ञान लिया और सर्वे के लिए कमेटी बनाने के आदेश दिए। सीएम ने इस दौरान ये भी कहा जिला में पेयजल व्यवस्था को मजबूत करने और पानी निकासी के लिए सीवरेज को दुरुस्त करने पर करोड़ों रुपये की राशि खर्च की गई है। कमेटी सर्वे कर 15 डे में अपनी रिपोर्ट सौंपे। वहीं सीवरेज और पेयजल समस्याओं पर मुख्यमंत्री ने जन स्वास्थ्य विभाग के अधीक्षक अभियंता को जमकर फटकार लगाई।

 


आपको बता दें कि जनसंवाद कार्यक्रम में पेयजल, सीवरेज व गलियों की शिकायतों का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया।हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को सिरसा में जनसंवाद कार्यक्रम में जनता की समस्याओं को सुनते हुए समाधान न करने पर अधिकारियों को फटकार लगाई।

 


सीएम के साथ विधायक गोपाल कांडा, मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन आदित्य चौटाला, वरिष्ठ भाजपा नेता गोविंद कांडा,जगदीश चोपड़ा, प्रदीप रातुसरिया, बीजेपी के जिला प्रभारी अमरपाल राणा, भारत भूषण भारती, उपायुक्त पार्थ गुप्ता, पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण, सीडीएलयू के वीसी अजमेर सिंह मलिक, एडीसी डॉ. विवेक भारती, वरिष्ठ भाजपा नेता गोविंद कांडा, राम चंद्र कंबोज, सुरेंद्र आर्य, रीना सेठी, वीरेंद्र तिन्ना, मुकेश मेहता, नवदीप गर्ग मौजूद रहे।