राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शुरू की संकल्प यात्रा

जेजेपी का शंखनाद, सैकड़ों गाडिय़ों के काफिले ने बताया पार्टी की लोकप्रियता का ग्राफ
 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर संकल्प यात्रा शुरू कर दी है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार को फेफाना से मेगा रोड शो की शुरुआत कर राजस्थान में जेजेपी की ओर से विधानसभा चुनावों का शंखनाद किया। संकल्प यात्रा के रूप में आरंभ हुए इस मेगा रोड शो में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में सैंकड़ों गाडिय़ों का काफिला शामिल हुआ।

 

 

आपको बता दें कि उपमुख्यमंत्री की यह संकल्प यात्रा अपने प्रथम चरण में फेफाना से होकर रावतसर, राजियासर, रघुनाथपुरा, सरदारपुरा, नोहर सिटी, बिरवाना, जैतसर व सूरतगढ़ शहर तक पहुंची। जिस जिस स्थान से यह संकल्प यात्रा गुजरी हजारों लोगों ने उपमुख्यमंत्री हरियाणा दुष्यंत का पुष्पवर्षा से स्वागत किया। इ


हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि JJP परिवार नवरात्रे के पहले दिन अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करेगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने पहले भी JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला को दिया है, इस बार भी यह स्नेह व सहयोग कायम रहेगा। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में विधानसभा का ताला केवल जेजेपी की चाबी से ही खुलेगा। 

 

JJP नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी एनडीए का हिस्सा है फिर भी जेजेपी अपने दम पर 30 से 35 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी का मकसद है कि राजस्थान की सत्ता पर किसान का बेटा काबिज हो। उन्होंने नारा दिया कि चाबी का निशान होगा, मुख्यमंत्री किसान होगा। यह संकल्प यात्रा जहां जहां से गुजरी वहां वहां यात्रा में गाडिय़ों का काफिला जुड़ता ही गया।