हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने दी चेतावनी, 25 अक्टूबर तक मांगें पूरी न होने पर ये करेंगे कर्मचारी 

सिरसा डिपो सांझा मोर्चा की अहम् बैठक में लिया फैसला 

 

mahendra india news, new delhi

haryana हरियाण के रोडवेज कर्मचारी मांग पूरी नहीं होने पर अहम फैसला लिया है। जिसको लेकर हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा सिरसा डिपो की संयुक्त रूप से यूनियन कार्यालय में अहम् मीटिंग शुक्रवार को हुई। sirsa डिपो प्रधान पृथ्वी सिंह चाहर ने बताया कि मीटिंग की अध्यक्षता भीम सिंह चक्कां, रिछपाल सिंह संधू, चमन लाल स्वामी, सीता सिंह की अध्यक्षता में हुई। 

 

 

इस बैठक के दौरान सांझा मोर्चा के नेताओं ने महाप्रबंधक सिरसा पर आरोप लगाते हुए बताया कि सिरसा डिपो की सांझा मोर्चा को महाप्रबंधक सिरसा ने 17 अक्टूबर 2023 को मिलने का समय स्वयं द्वारा ही दिया गया था, लेकिन महाप्रबंधक द्वारा मीटिंग में जाने का कहकर जल्द-जल्दी मीटिंग को खत्म कर दिया। सिरसा डिपो के सांझा मोर्चा का कहना है कि जब महाप्रबंधक के पास बातचीत के लिए पर्याप्त समय नहीं था तो सांझा मोर्चा को टाइम देना क्या जरूरी था? सांझा मोर्चा के नेताओं का कहना है कि सिरसा डिपो का 32 सूत्रीय मांग पत्र था।

 

जिसमें कर्मचारियों के शोषण न करने, कर्मचारियों के लिए ओवर टाइम चालू करने, कैश ब्रांच, बुकिंग ब्रांच, डीजल पंप 24 घंटे खुला रखने व अन्य ड्यूटियों पर लगे चालकों-परिचालकों को नॉर्म में से निकाल कर ओवर टाइम चालू करना, sirsa डिपो में चालकों को पक्की बस अलॉट करना व अन्य मांगों को लेकर मीटिंग हुई थी। 

साझां मोर्चा के नेताओं ने बताया कि 20 अक्टूबर 2023 तक महाप्रबंधक द्वारा कोई कार्य नहीं किया गया है, इसलिए सांझा मोर्चा द्वारा निर्णय लिया गया है कि 26 अक्टूबर 2023 को सिरसा डिपो में गेट बैठक करके विरोध प्रदर्शन किया जाएगा और फिर भी महाप्रबंधक sirsa डिपो द्वारा कार्य नहीं किए जाते हैं तो आगे बड़े आंदोलन करने के लिए सांझा मोर्चा मजबूर होगा, जिसकी जिम्मेवारीsirsa डिपो महाप्रबंधक व sirsaडिपो प्रशासन की होगी। इस अवसर पर रणधीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, सज्जन कुमार, विजय कुमार सहित अन्य पदाधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।