Rajasthan: महिला पटवारियों को अश्लील मैसेज भेजने वाले तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित को किया गया निलंबित

ये लिखा मैसेज में महिला पटवारियों को, रोपट के एसडीएम को दी थी शिकायत
 

mahendra india news, new delhi

तहसीलदार महिला पटवारियों को अश्लील एसएमएस भेजने वाले Tehsildar Babu Singh Rajpurohit पर गाज गिर गई है। एसडीएम को शिकायत मिलने के बाद कड़ा संज्ञान लिया गया है। इसी को लेकर महिला पटवारियों को राजस्थान के पाली जिले के रोहट Tehsildar Babu Singh Rajpurohit को निलंबित कर दिया गया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों महिला पटवारियों ने रोपट के एसडीएम को रिटन में शिकायत दी थी। 

आपको बता दें कि एक महिला पटवारी ने लिखित और दो ने मौखिक रूप से शिकायत दी। जिसमें Tehsildar Babu Singh Rajpurohit

पर आरोप लगाए गये। Tehsildar Babu Singh Rajpurohit दो वर्ष में रिटायर होने वाला है।  उसका हाल ही में रोहट में तहसीलदार पद पर तबादला हुआ था। एसडीएम भंवरलाल जनागल को रिटन शिकायत में बताया गया कि बाबू लाल राजपुरोहित ने उसके साथ बदसलूकी की, वही दूसरी महिला पटवारियों को अलग-अलग बुलाकर अश्लील बातें करता है। महिला पटवारी ने तो यहां तक कहा कि वह वॉहट्सएप पर भी अश्लील मैसेज भेजता है। शिकायत के साथ महिला पटवारी ने कॉल डिटेल और वॉट्सऐप मैसेज की डिटेल्स भी अटैच की है। 

महिला पटवारी की शिकायत के अनुसार, Tehsildar Babu Singh Rajpurohitने कहा कि आपको सिलेक्ट तो मैंने पहले ही दिन कर लिया था। सोचा कि आपके साथ मिलकर अच्छा कार्य करूंगा, आप मुझसे बात क्यों नहीं करते, डरते क्यों हो, मुझे तो अपना दोस्त ही समझो. इतना उदास क्यों रहते हो, मुझे आपका खिला हुआ चेहरा ही पसंद है, आपको अगर छुट्टी चाहिए तो मैं दूंगा और जो चाहिए वो करूंगा और आपका काम भी करवा दूंगा। 

इसी के साथ हद तो तब हो गई जब महिला पटवारी को लिखे मैसेज में तहसीलदार ने पूछा कि क्या तुम नशा करती हो, तुम्हारी आंखें बहुत नशीली हैं।