प्रधानमंत्री मोदी व सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में देश प्रदेश कर रहा विकास: बिशंबर सिंह

 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता, अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं अंत्योदय विभाग के राज्यमंत्री बिशंबर सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में देश प्रदेश निरंतर विकास के मार्ग पर अग्रसर है और समूचे विश्व में इस विकास का डंका बज रहा है। वे शुक्रवार को अपने एक दिवसीय सिरसा प्रवास के दौरान पूर्व सांसद एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर के आवास पर पहुंचे पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व अपने आवास पर पहुंचने पर भाजपा नेता डॉ. अशोक ने अपने परिजनों पत्नी अवंतिका माकन तंवर, पुत्र आदिकर्ता तंवर, पुत्री अभिस्तदा तंवर सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ उनका फूलमालाओं और पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

 राज्यमंत्री बिशंबर सिंह ने अपना गर्मजोशी से किए गए स्वागत से अभिभूत होकर डॉ. अशोक तंवर और अन्य भाजपा पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा पूरी निष्ठा व तन्मयता से आमजन के हितार्थ कार्य कर रही है। इस शासन में अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है जिससे गरीबों का आर्थिक स्तर पर उत्थान हो रहा है। 

बीजेपी नेता डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि सीएम नायब सिंह सैनी ने पिछले दिनों प्रदेश के करीब 75 हजार लोगों की पेंशन घर बैठे ही बनाई है। साथ ही हैप्पी कार्ड के माध्यम से गरीब लोगों को एक हजार किलोमीटर की निशुल्क परिवहन यात्रा का लाभ देकर उन्हें शासन की सुविधाओं से जोड़ा है। साथ ही साथ डॉ. भीमराव अंबेडकर आवास नवीकीकरण योजना के तहत जर्जर मकानों की मरम्मत के लिए भी आर्थिक सहायता दी जा रही है। मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत गरीबों को मकान की छत का सपना साकार किया गया है। 


इस अवसर पर वरिष्ठ बीजेपी नेता गोविंद कांडा, पूर्व जिलाध्यक्ष यतेंद्र सिंह एडवोकेट, निताशा सिहाग, भूपेश मेहता, अमित सोनी, अमीरचंद मेहता, शिवराज पूरी, नगर पार्षद कौशल्या वर्मा, कपिल वर्मा, रमेश जैन, सुखविंद्र सिंह बराड़, सुरेश पंवार, बलवंत सोनी, हनुमान गोदारा, रमन सर्राफ, प्रदीप पूनिया, वेद फुटेला, श्याम बजाज, विशाल सोनी सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।