नौकरी : 3446 टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर निकाली बंपर भर्ती, जानिए सेलेक्शन प्रोसेस

 

mahendra india news, new delhi

अगर आप बेरोजगार है नौकरी की तलाश में तो उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन समिति ने नौकरी निकाली है। चयन समिति ने प्रदेश भर में 3,446 टेक्निकल असिस्टेंट ग्रुप सी पदों बंपर भर्ती निकाली है। 


आपको बता दें कि अगर आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, इसके लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsss.gov.in के माध्यम ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। 


इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मई 2024 तय की गई है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने आवेदन निर्धारित तिथि तक जमा कर दें। क्योंकि उसके बाद कोई भी फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

इस नौकरी के लिए अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए पहले नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि गलत तरीके से भरा गया फॉर्म पर विचार नहीं किया जाएगा। हालांकि, उम्मीदवारों के पास आवेदन फॉर्म में किसी भी गलती को सुधारने का मौका 7 जून तक रहेगा। 


इसी के साथ ही आपको बता दें कि एप्लिकेशन फीस जमा करने की अंतिम तिथि 7 जून है, इस भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता की बात करें तो,  उम्मीदवारों के पास सरकार द्वारा अनुमोदित संस्थान या विश्वविद्यालय से एग्रिकल्चर में बी.एससी./बी.ई./बी.टेक की डिग्री होना जरूरी है। 

आयु सीमा निर्धारित 
इस भर्ती के लिए आयु सीमा भी निर्धारित की गई है। उम्मीदवारों की आयु एक जुलाई तक 21 से 40 साल के बीच होनी चाहिए।