home page

Hero splendor plus: मात्र 17 हजार रुपये घर लाएं Hero Splendor, हाथ से न जानें दे ऑफर

 | 
 Hero splendor plus: मात्र 17 हजार रुपये घर लाएं Hero Splendor, हाथ से न जानें दे ऑफर
Hero splendor plus: अगर आप नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। आज हम आपको ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत सस्ते रेट में मिलेगी। 

सालों से भारतीय बाजार में बाइक राज कर रही है, जिससे ग्राहक इस बाइक को खरीदने के लिए कम बजट यानि यूज्ड बाइक भी तलाश करते रहते हैं। यहां पर आप के लिए कीमत में जबरदस्त बाइक ऑफर लाए है।

दरअसल अगर आप शोरुम पर जाकर इस बाइक को खरीदने के लिए जाते हैं, तो 85 हजार रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक खर्च करने होगें, लेकिन यहां पर यूज्ड बाइक ऑफर में आप को सिर्फ रुपए देने होगें।

ऐसे 18,000 रुपए में मिल रही Hero Splendor

यूज्ड गाड़ियों की लिस्ट करने वाली प्रमुख बेवसाइट में से एक Droom वेबसाइट पर Hero Splendor का 2014 का मॉडल ऑफर में लिस्ट किया जा रहा है। इसकी कीमत मात्र 15000 रुपये रखी गई है, जी हां इस ऑफर के बारे में जानकर चौकिए मत क्योंकि यहां पर आप को बाइक के सारे ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और इंश्योरेंस सिहत मिल जाएंगे। नई जैसी कॉ़डिशन में दिखने वाली इस बाइक की लोकेशन दिल्ली की है।

दमदार इंजन के साथ है इतना धाकड़ माइलेज

एक इंट्री लेवेल बाइक सेगमेंट खास बाइक है, जिसे हाथ-हाथ खरीदा जाता है। यही वजह हैं कि कंपनी ग्राहकों के लिए नए मौजूदा Bike को अपडेट करती रहती है। तो वही कंपनी ने दमदार 99 सीसी का दमदार इंजन दिया जाता है। यह इंजन 9 पीएस का पॉवर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

WhatsApp Group Join Now

माइलेज के मामले में खास बाइक लोगों की पहली पंसद है। जिससे कंपनी का दावा हैं कि इससे 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज बड़े आराम से मिल जाता है।