home page

अब तेजी के साथ दौड़ेगा Hero Hunk कंटाप बाइक, दनादन फीचर्स और 60 kmpl माइलेज के साथ ये बाइक

जानिए इसकी खूबी के बारे में 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 हमारे मार्केट में Hero Hunk बाइक का TVS Apache, Pulsar N160 और Honda SP 160 जैसी बाइक्स के साथ मुकाबला देखने को मिलेगा।

mahendra india news, new delhi
कुछ समय पहले की बात है जब हमारे मार्केट में हीरो हंक बहुत ही अधिक बिकती थी। अब ये टीवीएस अपाचे के सामने सिर्फ यही बाइक दिखती थी। लेकिन गिरते सेल्स के कारण इसे बंद कर दिया गया। लेकिन अब शुभ समाचाच आ रही कि इसे फिर से लॉन्च भी किया जा सकता है। अब इस बार Hero Hunkको पूरा नया बनाया जाएगा। आपको बता दें कि इसमे सबको कुछ शानदार और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैश फीचर्स दिए जाएंगे।


Hero Hunk के ऊपर कॉल बनकर टूटेगी  कंटाप बाइक,

दनादन फीचर्स और  60kmpl माइलेज के साथ।आप को बता दे की अब ये बाइक के लुक की बात की जाये तो Hero Hunk बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया। जिसे एक बार फुल करवाने पर लंबे सफर पर बेफ्रिक जा सकेंगे। अब इंटरनेट मीडिया में इस बाइक को लेकर बहुत से समाचार छापी जा चुकी है। हीरो हंक का डिजाइन बहुत ही यूनिक था। इस वक्त इसे सांड से प्रेरित होकर बनाया गया था। इस बार भी उसके डिजाइन को बहुत ही यूनिक बनाया जाएगा। बाइक के स्टैण्डर्ड फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Hero Hunk बाइक में आपको नेविगेशन, राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, ड्यूल चैनल एबीएस के साथ डिजिटल स्पीड मीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ ऑन बटन और टेक्नोलॉजी जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

आपको ये भी बता दें कि अब ये ॥ह्वठ्ठद्म बाइक की रेंज के बारे में बताया जाये तो अब ये ॥द्गह्म्श ॥ह्वठ्ठद्म बाइक की एक्स शोरूम रेंज ₹99000 हो सकती है। की अब हमारे मार्केट में हमारे मार्केट में Hero Hunk बाइक का TVS Apache, Pulsar N160 और Honda SP 160 जैसी बाइक्स के साथ मुकाबला देखने को मिलेगा।