home page

बहुत ही खास बातें है महिंद्रा बोलेरो में, मौका ऐसा की सिर्फ 3 लाख में आपकी होगी एसयूवी

कंपनी ने महिंद्रा बोलेरो में 1493 सीसी का डीजल इंजन और ये खास बातें 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
महिंद्रा बोलेरो

mahendra india news, new delhi

आज हर कोई महिंद्रा बोलेरो की suv खरीदना चाहता है। एसयूपी में बहुत सी खास बातें है। जिससे आप का मन भी महिंद्रा बोलेरो खरीदने को करेगा। यानि ये कहे महिंद्रा बोलेरो कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी है। इसेे अपने आकर्षक लुक और बेहतर परफॉरमेंस के लिए हर किसी के मन को भा जाती है। कंपनी अपनी इस एसयूवी में ज्यादा ग्राउंड क्लियरेन्स ऑफर करती है। जिस कारण से इसे किसी भी तरह की सड़क पर आसानी से चलाया जा सकता है।


आपको बता दें कि कंपनी ने महिंद्रा बोलेरो में 1493 cc का डीजल इंजन लगाया है। इसकी क्षमता 3600 आरपीएम पर 74.96 बीएचपी का अधिकतम पावर और 1600-2200 RPM पर 210 NM का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 7-सीटर एसयूवी है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी इसमें ARAI  द्वारा सर्टिफाइड 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।


ये हैं कीमत 
आपको ये भी बता दें कि महिंद्रा बोलेरो को 9.90 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। जो टॉप वेरिएंट के लिए करीबन 10.91 लाख रुपये तक जाता है। अगर इस SUV को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

ऑफर
बता दें कि कंपनी की एसयूवी महिंद्रा बोलेरो के पुराने मॉडल की बिक्री  Carwaleवेबसाइट पर हो रही है। यह एसयूवी बेहतर कंडीशन में है और अबतक 98,000 किलोमीटर चलाई गई है। लखनऊ में मौजूद इस एसयूवी को 2.75 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

2017 मॉडल महिंद्रा बोलेरो  Carwale वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस एसयूवी को काफी अच्छी तरह से रखा गया है और 62,100 किमी तक चलाया गया है। यहाँ पर इस एसयूवी के लिए 6.9 लाख रुपये की मांग की गई है।