home page

नेक्शन गाड़ी में ये है खूबी, सिरसा के टाटा मोटर्स शोरूम पर नई नेक्सन की हुई शानदार लांचिंग


चेयरमैन राधेश्याम झूंथरा व पंजाबी कलाकार कर्मजीत बराड़ द्वारा रिबन काटकर गाड़ी का अनावरण किया गया

 | 
news

mahendra india news, new delhi

HARYANA के सिरसा में आधुनिक एवं नवीनतम गाडिय़ां बनाने वाली विश्व विख्यात कंपनी TATA मोटर्स के अधिकृत शोरूम आरपीजे पर शनिवार को एक समारोह आयोजित कर नई गाड़ी नेक्सन की लांचिंग की गई। समारोह में बतौर मुख्यातिथि पंजाबी कलाकार कर्मजीत बराड़ व गैस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर आरपेजी के चेयरमैन राधेश्याम झूंथरा व  मुरलीधर झूंथरा ने शिरकत की। सर्वप्रथम गाड़ी की लांचिंग के उपलक्ष्य में केक काटा गया। चेयरमैन राधेश्याम झूंथरा व पंजाबी कलाकार कर्मजीत बराड़ द्वारा जैसे ही रिबन काटकर गाड़ी का अनावरण किया गया, उपस्थिति ने तालियों की गडग़ड़ाहट से वातावरण को गुंजायमान कर दिया।

 


किसी भी कंपनी की गाड़ी खरीदने बेचने के लिए यहा क्लिक करें https://www.carexpress.co.in

 

 


आधुनिक 4 वेरिएंट व 7 रंगों में उपलब्ध 
टीएसएम टाटा मोटर्स अश्वनी चोरसिया ने गाड़ी की खूबियों के बारे में विस्तार से बताते हुए बताया कि नई नेक्सन गाड़ी में शानदार आधुनिक 4 वेरिएंट व 7 रंगों में उपलब्ध है, जो पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन में उपलब्ध है। इसमें पेट्रोल वर्जन गाड़ी की कीमत 8.09 लाख रुपए है और डीजल में 10.99 लाख रुपए में उपलब्ध है। गाड़ी में 6 एयरबैग और सभी बैठने वालों के लिए 3 प्वाइंट सीट बेल्ट, आइसोफिक्स प्रतिबंध और इलै क्ट्रोनिक स्थिरता कार्यक्रम जैसी मानक सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है। 

WhatsApp Group Join Now

 

 

उन्होंने बताया कि 6 स्पीड MT/AMT और 7 स्पीड डीसीए के विकल्पों के साथ असाधारण सवारी व हंैडलिंग की भी सुविधा दी गई है। इसके साथ-साथ वॉयस असिस्टेड इलेक्ट्रिक सररूफ, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ हरमन द्वारा एक 10.25 इंची इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेगमेंट में पहला 10.25 इंची डिजीटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर,आईआरए 2.0 के साथ कनेक्टेड वाहन तकनीक, जो प्रदान करता है रिमोट इंजन स्टार्ट स्टॉप और AC, 30+ नेविगेशन और सुरक्षा सुविधाएं और बहुत कुछ भारतीय यात्रियों के लिए डिजाइन किया गया है।

एमडी शीतल झूथरा ने आए हुए सभी सम्मानित उपभोक्ताओं का आभार व्यक्त किया तथा उन्होंने कहा कि जिस विश्वास के साथ हमेशा TATA की गाडिय़ों का इस्तेमाल कर रहे हंै, आगे भी सहयोग की अपेक्षा रहेगी। लांचिंग के समय गाड़ी की सुविधाओं को देखते हुए 20 ग्राहकों ने गाडिय़ां बुक करवाई। इस मौके पर चंद्र झूंथरा, आशीष झूंथरा, संयम झूंथरा, एसबीआई के रीजनल मैनेजर राजीव रंजन, चीफ मैनेजर एसबीआई हर्ष वधवा, आरएमएमई योगेंद्र, श्याम बजाज, ज्ञान चंद मेहता, अश्वनी बठला, अनिल डूमड़ा, विपिन गोयल, युवा कांग्रेस नेता मोहित शर्मा, विकास सेतिया सहित शहर के गणमान्य लोग, फाइनेंस कंपनी से संबंधित स्टाफ व शोरूम के कर्मचारी उपस्थित थे।