home page

फिजियोथेरेपी की छात्रा आरती ने पंडित बीडी शर्मा विश्वविद्यालय में पाया दूसरा स्थान

 अग्रोहा मेडिकल के विद्यार्थी हर संकाय में टॉपर : सावित्री जिंदल
 | 
 फिजियोथेरेपी की छात्रा आरती ने पंडित बीडी शर्मा विश्वविद्यालय में पाया दूसरा स्थान
अग्रोहा 29/03/2024: पंडित भगवत दयाल शर्मा विश्वविद्यालय, रोहतक के बीपीटी तृतीय वर्ष के परीक्षा परिणामों में महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज अग्रोहा ने विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। महाविद्यालय निदेशक डॉ अलका छाबड़ा ने बताया कि बीपीटी की छात्रा आरती पुत्री श्री सोमबीर सिंह ने विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त कर कॉलेज को गौरवान्वित किया है।

 इस अवसर पर महाराजा अग्रसेन मेडिकल एजुकेशन साइंटिफिक रिसर्च सोसायटी की चेयरपर्सन व पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने आरती व अन्य विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि हमारे विद्यार्थी हर संकाय में विश्वविद्यालय में टॉप कर रहे हैं।

विद्यार्थियों की मेहनत और लगन उन्हें विश्वविद्यालय में अग्रणी ला कर हमें हमेशा गर्व करवाती है।   उन्होंने कहा कि जिस मंतव्य से इस कॉलेज की स्थापना की गई थी वह कॉलेज के विद्यार्थियों और स्टाफ के प्रयत्नों से पूरा होता नजर आ रहा है।  उन्होंने सभी विद्यार्थियों और महाविद्यालय परिवार को इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी और विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।

वहीं निदेशक प्रशासन डॉ आशुतोष शर्मा ने टॉपर्स एवम समस्त छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि महाविद्यालय के विद्यार्थी हर क्षेत्र में अपना नाम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस वर्ष एमबीबीएस फाइनल प्रॉफ में भी अग्रोहा मेडिकल ने ही विश्वविद्यालय टॉप किया था और एमएससी नर्सिंग में भी विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान पाया है।

WhatsApp Group Join Now

फिजियोथेरेपी प्रिंसिपल डॉ पवन अग्रवाल और फैकल्टी ने छात्रा को बधाई दी और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।