home page

राजस्थान में सरकारी जॉब के लिए एडमिट कार्ड जारी, ये रहे डाउनलोड करने के डायरेक्ट लिंक

2730 इन्फोर्मेटिक्स असिस्टेंट (सूचना सहायक) की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 2730 इन्फोर्मेटिक्स असिस्टेंट (सूचना सहायक) की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

mahendra india news, new delhi

राजस्थान में भाजपा सरकार बनते ही सरकार ने भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। Rajasthan Staff Selection Board (आरएसएमएसएसबी) ने प्रक्रिया शुरू की है। बोर्ड ने राजस्थान सरकार में 2730 इन्फोर्मेटिक्स असिस्टेंट (सूचना सहायक) की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। आपको बता दें कि इच्छुक उम्मीदवार डायरेक्ट RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट  rsmssb rajasthan gov in से एडमिट कार्ड एक्सेस और डाउनलोड कर सकते हैं। 


आपको बता दें कि जिन राजस्थान सूचना सहायक भर्ती 2023 के लिए आवेदन जमा किए हैं, वह अब आधिकारिक वेबसाइट  rsmssb.rajasthan.gov.inसे अपने एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं, पात्र उम्मीदवारों के लिए प्रवेश पत्र तक पहुंच उपलब्ध होगी,

 

 

बता दें कि राजस्थान सूचना सहायक (सूचना विज्ञान सहायक) के लिए परीक्षा 21 जनवरी, 2024 को होने वाली है. राजस्थान सूचना सहायक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। राजस्थान सबोर्डिनेट और मिनिस्ट्रियल सर्विस चयन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) द्वारा जारी लेटेस्ट नोटिफिकेशन के मुताबिक राजस्थान सूचना सहायक परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 14 जनवरी, 2024 को शाम 7 बजे से उपलब्ध कराए गए। 


उम्मीदवारों को बताा दें कि वह आगामी परीक्षा में हिस्सा लेने की सुविधा के लिए आधिकारिक पोर्टल से तुरंत अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करें। विज्ञापन संख्या 01/2023 के मुताबिक, सूचना विज्ञान सहायक (सूचना सहायक) के पद के लिए कुल 2730 भर्ती हैं. इस पद के लिए तय वेतन 26,300 रुपये तक है।