home page

लड़की ने फेमस होने के चक्कर में मचा दी सनसनी, स्वयं का बनाया वीडियो और इंटरनेट मीडिया पर किया अपलोड

लड़की ने नकली पिस्टल के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड की

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
लड़की ने नकली पिस्टल के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड की

mahendra india news, new delhi

हर कोई लोग आज के समय इंटरनेट मीडिया पर अपने कंटेंट को वायरल करने के लिए अजीबोगरीब कार्य करते हैं। इसके लिए ये नहीं देखते कि आप गलत कर रहे हैं। स्वयं को इंटरनेट मीडिया पर फेमस करने के लिए व्यक्तिकानून को भी अपने हाथ लेने में संकोच नहीं करते। 


आपको बता दें कि ऐसा ही एक केस राजस्थान के अजमेर में सामने आई है। अजमेर की रहने वाली एक लड़की ने नकली पिस्टल के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड की। इसके बाद उसने इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद जैसे जैसे ही वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया। 


पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की पता चला कि लड़की ने फेमस होने के चक्कर में यह अपराध किया है।इस केस े पर लिए पुलिस ने लड़की को अदालत में पेश किया। अदालत ने लड़की पर बीस हजार रुपये का जुर्माना लगाया। इसके बाद इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर मौजूद विवादित वीडियो को भी डिलीट किया गया। अजमेर एडिशनल एसपी सिटी महमूद खान ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की ने यह वीडियो अजमेर में आनासागर चौपाटी पर बनाया था।


इस दौरान पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि उसने नकली पिस्टल अमेजॉन से मंगवाई। इसके बाद लकड़ी ने पिस्टल हाथ में लेकर सार्वजनिक स्थान पर वीडियो शूट करवाया और फिर इंटरने मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में देखा गया कि लड़की पिस्टल हाथ में लेकर सड़क पर घूम रही है।