home page

पति के होते हुए कारोबारी से बनाए संबंध, प्यार और पैसों के लिए कातिल बनी हसीना....

 | 
 पति के होते हुए कारोबारी से बनाए संबंध, प्यार और पैसों के लिए कातिल बनी हसीना....
Crime news: जयपुर के रहने वाले एक कारोबारी की दिल्ली में हत्या कर दी गई। ग्वालियर की एक युवती ने ई-रिक्शा की बैटरी का काम करने वाले कारोबारी को पहले हनीट्रैप में फंसाया। अपनी बैटरी को चार्ज कराने के बहाने युवती ने कारोबारी से नजदीकियां बढ़ाई। 

उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर संबंध बनाए। इसके बाद जो हुआ पुलिस भी दंग रह गई। इस मामले में 20 दिन बाद अब पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक ग्वालियर निवासी अंजली अपने प्रेमी प्रदीप के साथ भागकर जयपुर आ गई थी। यहां पर दोनों ने शादी रचा ली। दोनों जयपुर के गलता गेट इलाके में किराए पर रहने लगे। 

अंजली का पति प्रदीप जयपुर में ई-रिक्शा चलाता था।  इसी बीच अंजली की मुलाकात ई-रिक्शा की बैटरी का व्यापार करने वाले दिलीप सांवरिया से हुई। इस दौरान अंजली ने ही हनी ट्रैप की पूरी साजिश रची। वह रोज बैटरी चेंज कराने के बहाने कारोबारी दिलीप के पास जाती थी। तभी दोनों में नजदीकियां बढ़ी। पति के होते हुए उसने कारोबारी से संबंध बनाए और फिर उससे पैसे उधार लिए। 

प्लान के मुताबिक सब ठीक चल रहा था। इसके बाद अंजली ने पति और अन्य साथियों के साथ मिलकर कारोबारी को किडनैप करने की साजिश रची। वह उनके साथ दिल्ली गई और कारोबारी को वहां बुलाया। जब वह वहां पहुंचा तो उन्होनें 50 लाख की डिमांड की। लेकिन कारोबारी दिलीप ने पैसे देने से मना कर दिया।

WhatsApp Group Join Now

20 मई को उसने कारोबारी को दिल्ली बुलाया और 21 मई को ही आरोपियों ने दिलीप की हत्या करके शव को गंदे नाले में फेंक दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब 28 मई को दिलीप सांवरिया के बेटे पीयूष ने गलता गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी लिखमाराम और एसीपी हरिशंकर शर्मा के नेतृत्व में हुई जांच के बाद हत्याकांड का खुलासा हो गया। 

पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद सभी आरोपी चार धाम की यात्रा पर चले गए थे। यात्रा के दौरान ही पुलिस ने अंजली, उसके पति प्रदीप, संतोष कुमार और विजय को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस इस मामले में आरोपियों से पुछताछ कर रही है।