home page

Aamrapli Khesari Hot Romance: निरहुआ को छोड़ Aamrapli ने खेसारी संग मनाई सुहागरात, वीडियो देख फैंस हो गए पानी-पानी

 | 
 Aamrapli Khesari Hot Romance: निरहुआ को छोड़ Aamrapli ने खेसारी संग मनाई सुहागरात, वीडियो देख फैंस हो गए पानी-पानी

Aamrapli Khesari Hot Romance: आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। ‘डोली सजा के रखना’ फिल्म का गाना ‘पलंग सागवान के’ गाना तेजी से वायरल हो रहा है। यह भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

नए गाने का धमाकेदार रिस्पॉन्स

इस गाने का जादू देखो, क्या मज़ा है! इस गाने का वीडियो देखकर अब तक 9 करोड़ लोगों ने उनका रोमांस देखा है। गाने के बोल इतने शानदार हैं कि खेसारी और आम्रपाली ने एक साथ नाच भी किया है। वीडियो के शुरू में, दोनों को एक दूसरे से गहरी मोहब्बत में देखा जा सकता है। ये गाना बहार के जगह पर शूट किया गया है जहां दोनो एक रोमांटिक माहोल में पलंग के ऊपर देखे जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

इंदु सोनाली की आवाज में हैं खेसारी

आम्रपाली ने इस वीडियो में एक गुलाबी साड़ी और पीली ब्लाउज पहना है, जो उन्हें बहुत अच्छा सूट कर रहा है। जबकी खेसरी कैजुअल लुक में बहुत हैंडसम लग रहे हैं। ये गाना खेसारी और इंदु सोनाली ने गाया है। इसके बोल लिखने वाले हैं सुमित सिंह चंद्रवंशी और म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने।

फिल्म की और खास बातें

खेसारी और आम्रपाली के अलावा, ‘डोली सजा के रखना’ फिल्म में रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी और अयाज खान ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है और इसे रोशन सिंह ने उत्पन किया है।

इस नए गाने ने लोगों का दिल जीत लिया है और आम्रपाली और खेसारी की जोड़ी ने एक बार फिर सबको अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। क्या आपने भी इस गाने का मजा लिया? अगर नहीं, तो अभी देखिये और उनका रोमनचक डांस देखिये!