home page

Aamrapli-Nirahua Romance Video: आम्रपाली को बाहों में भरकर Kiss करने लगे निरहुआ, बोल्ड सीन देख छुटे फैंस के पसीने ​​​​​​​​​​​​​​

 | 
 Aamrapli-Nirahua Romance Video: आम्रपाली को बाहों में भरकर Kiss करने लगे निरहुआ, बोल्ड सीन देख छुटे फैंस के पसीने ​​​​​​​​​​​​​​
Aamrapli-Nirahua Romance Video: भोजपुरी गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।  भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी कहे जाने वाले आम्रपाली दुब और निरहुआ लाखों दिलों पर राज करते हैं। इंटरनेट पर निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

मंदाप से निकला यह धमाकेदार गाना!
भोजपुरी सिनेमा के नए से नए गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है, और हम आपको बताते हैं कि अम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का एक गाना वायरल हो रहा है। जिसमें लोग इन दोनों के केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं।

जड़ा लागे बड़ा कड़ा – यह गाना वायरल हो रहा है!
अम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव अलियास निरहुआ का यह गाना, जो कि फिल्म ‘मंदाप’ से है, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। हम बात कर रहे हैं उस भोजपुरी गाने के नाम का ‘जड़ा लागे बड़ा कड़ा’। इस गाने में देखा जा सकता है कि अम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव अलियास निरहुआ एक दूसरे से प्यार करते हैं।

सोशल मीडिया पर धमाकेदार प्रतिक्रिया!
अम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव अलियास निरहुआ के इस गाने का वीडियो SRK Music नामक एक YouTube चैनल से साझा किया गया है। अब तक इस वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा गया है और इसकी संख्या लगातार बढ़ रही है। इस गाने में राकेश मिश्रा और अल्का झा ने अपनी आवाज़ें दी हैं।

WhatsApp Group Join Now

इस तरह के धमाकेदार गाने भोजपुरी सिनेमा के प्रशंसकों को हमेशा ही मनोरंजन की गारंटी देते हैं। और ‘जड़ा लागे बड़ा कड़ा’ ने इस बात को पुष्टि की है कि उनका जलवा अभी भी नया है।