home page

Aamrapli Nirahua video: निरहुआ ने Aamarapli के बदन से चुन्नी हटाकर खूब किया Kiss, रोमांस वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

 | 
Aamrapli Nirahua video: निरहुआ ने Aamarapli के बदन से चुन्नी हटाकर खूब किया Kiss, रोमांस वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

Aamrapli Nirahua video: भोजपुरी इंडस्टी में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ किसी पहचान की मोहताज नहीं है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना तेजी से वायरल हो रहा है। उनका नया गाना “गिरद पंछी” यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

शानदार केमिस्ट्री और मनमोहक लोकेशन

“गिरदा पर्दा ” गाना फिल्म “आय मिलन की बेला” से है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस गाने में निरहुआ और अम्रपाली को रात के अंधेरे में खेतों में रोमांस करते और गाते हुए दिखाया गया है. उनकी शानदार केमिस्ट्री और मनमोहक लोकेशन इस गाने को और भी खूबसूरत बना देती है.

इंदु राज के गीत और निरहुआ-इंदु सोनाली की गायिकी का जादू
इस गाने के बोल इंदु राज द्वारा लिखे गए हैं, जिन्हें अपनी मधुर आवाज में निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है. गाने के बोल और संगीत इतना लुभावना है कि इसे सुनते ही आप झूम उठेंगे.

फैंस हुए दीवाने, बरसे प्यार के कमेंट्स

WhatsApp Group Join Now

गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है, लेकिन यह पहले से ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कोई कह रहा है “आई लव यू निरहुआ जी”, तो कोई लिख रहा है “निरहुआ जी आप सबसे बेहतरीन हैं”. वहीं, कई फैंस ने अम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी की भी खूब तारीफ की है.