home page

Amrapali Nirahua Hot Video: निरहुआ ने आम्रपाली और काजल संग मनाई सुहागरात, वीडियो देख छूट गए फैंस के पसीने

 | 
Amrapali Nirahua Hot Video: निरहुआ ने आम्रपाली और काजल संग मनाई सुहागरात, वीडियो देख छूट गए फैंस के पसीने
Aamrapli Nirahua Hot Video: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है। निरहुआ के गानें रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में यूट्यूब पर निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी संग नजर आ रहे हैं। 

दोस्ती से अधिक – निरहुआ, अम्रपाली और काजल की धमाकेदार जोड़ी!
निरहुआ और अम्रपाली दुबे ने पहले भी कई गाने साथ में किए हैं और सभी को दर्शकों का दिल जीता है। उनके और काजल के कई गाने भी मशहूर हैं। लेकिन यह त्रिवार्तक दर्शकों के नसों में बिजली की तरह एक धमाका मचा रहा है। गाना ‘झुमका झुलानिया दिहा’ अब तक 3 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है। 35 मिलियन व्यूज़ के साथ, यह गाना 6 साल के बाद भी लोकप्रिय हो रहा है।

गाने की खासियतें
इस गाने के बोल लिखे हैं प्यारे लाला यादव ने। इसमें रजनीश ने संगीत दिया है। जबकि कल्पना ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है। वीडियो में, शादी की पहली रात के लिए बिस्तर सजा हुआ है। पहले निरहुआ को यह समझ नहीं आता कि वह किसके पास जाएं, लेकिन बाद में उन्हें दोनों के साथ एक के बाद एक रोमांस करते हुए दिखाया गया है।

इस रोमांचक गाने के साथ, निरहुआ, अम्रपाली और काजल की त्रिवार्तक जोड़ी फिर से दर्शकों के दिलों में छा गई है। इस गाने के जरिए उन्होंने नए मील के पत्थर तारी।