home page

Bhojouri Song: काजल काजल राघवानी से दूर भाग रहे थे खेसारी, फिर एक्ट्रेस ने किया ऐसा ऐसा काम, जो देखे विडियो में

 | 
Bhojouri Song: काजल काजल राघवानी से दूर भाग रहे थे खेसारी, फिर एक्ट्रेस ने किया ऐसा ऐसा काम, जो देखे विडियो में 
खूबसूरत काजल राघवानी और हरफनमौला खेसारी लाल यादव की जोड़ी कमाल की है. दोनों स्क्रीन पर मिलकर खूब धमाल मचाते हैं. खासकर रोमांटिक सीन और रोमांटिक गानों में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. 

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'संघर्ष' में दोनों पर फिल्माया गया एक बेहतरीन रोमांटिक गाना 'जबले जागल बानी' है, जिसमें उनकी प्यार भरी लड़ाई देखने लायक है. 'वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' चैनल ने 2019 में दोनों के इस गाने का पूरा वीडियो जारी किया था। 

इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि खबर लिखे जाने तक इसे 95 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

'जबले जागल बानी' गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. पराग पाटिल के निर्देशन में बनी फिल्म 'संघर्ष' के इस गाने का सीक्वेंस भी दिलचस्प है.

खेसारी थके-हारे घर पहुंचे हैं तो वहीं अपने जीजा का इंतजार कर रहीं काजल राघवानी के चेहरे पर प्यार भरा हुआ है. इस पर खेसारी कहते हैं कि वह थक गए हैं, उन्हें बेहोशी आ रही है.

WhatsApp Group Join Now

गाने में खेसारी कहते हैं, 'तोहरा त सुजे शरारत हो, मन काहे नईखू तू मारब हो.' आइए हम एक नींद में सोएं, दुनिया में खुशी साझा करें।' इस पर काजल राघवानी का किरदार जवाब देता है, 'बाटे खेलौना, मन के बुझौना, आई ना एकरे में बाझल रही, जानी हमरा से दूर-दूर भाग रही, जबले जगल बानी टेबल लागल रही।'

'संघर्ष' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा रीना रानी और सुबोध सेठ के साथ ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद और निशा झा भी हैं.