home page

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने चुन्नी बांधकर किया इतना जबरदस्त डांस, लोगों के मुंह से निकली ये आवाज

 | 
 Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने चुन्नी बांधकर किया इतना जबरदस्त डांस, लोगों के मुंह से निकली ये आवाज
Bhojpuri Cinema: साल 2010 में भोजपुरी सिनेमा की 'क्वीन' रानी चटर्जी की एक फिल्म 'दामिनी' रिलीज हुई थी। ये फिल्म जहां सुपरहिट रही वहीं इसके गानों ने भी खूब धमाल मचाया. 

इस फिल्म में रानी चटर्जी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार के भतीजे बिनय आनंद की जोड़ी थी. फिल्म में उनके रोमांस ने तब खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म का एक गाना है 'छलिया में चेन राजा जी', जो आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है.

यूट्यूब पर 'विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून' चैनल ने तीन साल पहले फिल्म 'दामिनी' के इस गाने का पूरा वीडियो रिलीज किया था. जहां खबर लिखे जाने तक इस गाने को 135k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं फैन्स कमेंट सेक्शन में रानी चटर्जी की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

'चोलिया में चेन राजा जी' गाने का सीक्वेंस भी बेहद रोमांटिक है. फिल्म में रानी चटर्जी अपने जीजा बिनय आनंद से शिकायत कर रही हैं कि उनका ब्लाउज अब उन्हें परेशान कर रहा है. वह छोटी हो गई है इसलिए हुक नहीं लगा पा रही है.

 वह सैयान से इसका समाधान ढूंढने के लिए कहती है। वैसे इस गाने को सुनकर आपको भी अरविंद अकेला कल्लू की याद आ जाएगी. जिस गाने से कल्लू सुपरहिट हुए वो था 'चोलिया के हुक राजा जी', अब रानी का ये गाना भी उसी तर्ज पर बना है. गाने के बोल से लेकर इसके म्यूजिक तक में कल्लू के गाने की झलक है.

WhatsApp Group Join Now