home page

Bhojpuri Dance Video: खुशबू तिवारी केटी और माही श्रीवास्तव का नया लोकगीत 'मेहर से रंगदारी पड़ जाई भारी'

 | 
 Bhojpuri Dance Video: खुशबू तिवारी केटी और माही श्रीवास्तव का नया लोकगीत 'मेहर से रंगदारी पड़ जाई भारी' 
Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा जगत में इन दिनों एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपनी मोहक अदाओं और बेस्ट डांस मूमेंट से जलवा बिखेर रही हैं। ऑडियंस के बीच एक के बाद एक माही के कई गाने रिलीज हो रहे हैं। 

माही की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाता है। इन दिनों माही के गाने सोशल मीडिया में तहलका मचाये हुए हैं। 

इसी बीच खुशबू तिवारी केटी और माही श्रीवास्तव का नया भोजपुरी गाना 'मेहर से रंगदारी पड़ जाई भारी' आ गया है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज किया गया है। 

इस गाने को  सिंगर खुशबू तिवारी केटी ने अपनी आवाज में गाकर सबका मन मोह लिया है। वहीं अपनी शानदार अदाकारी माही श्रीवास्तव महफ़िल लूट रही हैं।

'मेहर से रंगदारी पड़ जाई भारी' गाने को भव्य लोकेशन पर फिल्माया गया है। इसमें माही ने काली साड़ी में गजब का परफॉर्म किया है। 'मेहर से रंगदारी पड़ जाई भारी' गाने में माही का धमाकेदार डांस दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है। यही वजह है कि ये गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now

 गाने में माही बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। काले रंग की साड़ी में माही गज़ब की सुंदर दिख रही हैं। इस गाने में माही श्रीवास्तव अपने हसबैंड पर धौंस जमा रही है और अपने अपने इशारों पर नचा रही हैं। 

पत्नी बनी माही श्रीवास्तव और पति ने गोल्डी जायसवाल की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। इस गाने में माही श्रीवास्तव अपने हसबैंड को हूल देते हुए कहती है कि...

'देखी जनि हमरा के आंख कके लाल जी, ना त खइले बिना राउर होई बुरा हाल जी... होई ठीक न जे देब रउआ गारी राजा जी, मेहरी से कईल रंगदारी राजा जी, पड़ जाई रउरा प भारी राजा जी...'

आपको बात दें कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'मेहर से रंगदारी पड़ जाई भारी' को सिंगर खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। गाने के पीआरओ ब्रजेश मेहर हैं। वहीं, इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं। 

इसका संगीत भी यादव राज ने ही दिया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन वर्ल्डवाइड प्रोडक्शन ने किया है। गाने को कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, डीओपी सोनू, एडिटर मीत जी हैं और डीआई रोहित ने किया है।