home page

Bhojpuri Hot Video: मोनालिसा ने इस एक्टर के साथ किया खूब रोमांस, वायरल हुआ Video, देखें

 | 
Dubal Baa Paag Mein | Vikrant Singh, Monalisa |

Bhojpuri Hot Video: वर्तमान में, भोजपुरी सिनेमा बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और प्रशंसा का पात्र बन रहा है। लोग भोजपुरी सिनेमा की फिल्मों और गीतों को बहुत पसंद करने लगे हैं। ये गाने लोगों के दिलों में एक अलग महत्वपूर्ण स्थान बना रहे हैं। भोजपुरी गानों की सराहना का मुख्य कारण यह है कि इन गानों में लोगों को अलग अनुभव मिलता है और रोमांस के गीतों में जो होता है, वह उन्हें कहीं और नहीं देखने को मिलता।

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता विक्रांत सिंह (Vikrant) और अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) का एक गाना वायरल हो रहा है। मोनालिसा और विक्रांत सिंह का यह गाना वायरल हो रहा है। यह गीत फिल्म “प्रेम लीला” से लिया गया है। इस गाने में मोनालिसा, विक्रांत सिंह, संभावना सेठ और अन्य कलाकारों की अभिनय प्रस्तुति है।

इस गाने को आलोक कुमार और पामेला जैन ने गाया है। गाने के संगीत निदेशन का काम मधुकर आनंद ने किया है और गीत के बोल रवि कुमार ने लिखे हैं। इस गीत को 13 अगस्त 2015 को हमार भोजपुरी नामक YouTube चैनल पर अपलोड किया गया था।

अब तक, इस गाने को 10 लाख लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है। इस गाने में मोनालिसा के हॉट अंदाज को देखकर लोग बहुत प्रभावित हो रहे हैं और यहां अपने प्यार की भावना व्यक्त कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

इस गीत में उन्हें देखने के बाद आपकी रूह को छू जाएगा। मोनालिसा के बारे में बात करें तो वह वर्तमान में भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन पर कई सीरियलों में भी दिखाई देती है और अपना नाम बना रही है।