home page

Bhojpuri Kajal Raghwani Song: अंधेरी रात में काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल ने किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

 | 
Bhojpuri Kajal Raghwani Song: अंधेरी रात में काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल ने किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

Bhojpuri Kajal Raghwani Song: भोजपुरी के दो सबसे बड़े सुपरस्टार काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी जबरदस्त है. दोनों की फिल्में तो सुपरहिट हैं ही, उनके गाने भी खूब पसंद किए जाते हैं. 'सरसों के सगिया' जैसे गाने से तहलका मचाने वाली इस जोड़ी का एक और बेहद लोकप्रिय और सुपरहिट गाना है.

'दरदिया दे देबा ये राजा', जिसे खबर लिखे जाने तक तीन साल में 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। समाचार। गाना रोमांटिक अंदाज में है और एक डांस नंबर है इसलिए हर महफिल में फैंस इस गाने पर थिरकते हैं.

'दर्दिया दे देबा ये राजा' साल 2021 में रिलीज हुई थी। इसका एचडी फुल वीडियो यूट्यूब पर 'यशी फिल्म्स' चैनल पर रिलीज किया गया था। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है.

WhatsApp Group Join Now

म्यूजिक वीडियो में शाम को जगमगाती रोशनी के बीच खेसारी और काजल राघवानी रोमांस के आग में जल रहे हैं. गाने में काजल राघवानी को करीब आने के लिए कहती हैं क्योंकि उनके दिल में प्यार की आग जल रही है. इस पर काजल जवाब देती है कि यह राजा हर समय आपके काम नहीं आता, यह राजा आपको कष्ट देगा।

इस खूबसूरत गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है. गाने को सुनने और देखने के बाद फैंस काफी खुश हैं और इस बात की पुष्टि कमेंट सेक्शन में देखकर हो जाती है. कोई खेसारी की तारीफ कर रहा है और उन्हें भारत माता का बेटा बता रहा है तो कोई काजल राघवानी की खूबसूरती पर फिदा है. आप भी देखिए ये बेहतरीन गाना 'दरदिया दे देबा ये राजा