home page

Bhojpuri Romance: पवन सिंह ने Monalisa संग किया पलंगतोड़ रोमांस, वीडियो देख फैंस के तन-बदन में लगी आग

 | 
 Bhojpuri Bold Romance: पवन सिंह ने Monalisa संग किया पलंगतोड़ रोमांस, वीडियो देख फैंस के तन-बदन में लगी आग
Bhojpuri Romance: इन दिनों भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। पवन सिंह का रोमांटिक गाना इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। इस गाने में पवन सिंह के साथ मोनालिसा और अक्षरा सिंह भी है। “पवन राजा” फिल्म का “दिया गुलाब कारा” गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 

6 साल पुराना ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है!
जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा! ये गाना भले ही 6 साल पहले रिलीज़ हुआ था, लेकिन आज भी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देता है. 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

गाना तो कमाल का है, लेकिन कहानी में है ट्विस्ट!
इस गाने में पवन सिंह और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है. कहानी में दिखाया गया है कि पवन सिंह अक्षरा सिंह को छोड़कर मोनालिसा के साथ हनीमून मनाते हैं. उनके साथ रोमांस करते हैं, चारपाई तोड़ते हैं और जमकर “गुलू-गुलू” करते हैं. वहीं, दूसरी तरफ अक्षरा सिंह अपने पति के लौटने का इंतज़ार करती रहती हैं. लेकिन पवन सिंह तो मोनालisa के साथ सारी हदें पार करते दिखाई देते हैं.

लेकिन कहानी में एक चौंकाने वाला मोड़ है!
जहां पवन सिंह और मोनालिसा रोमांस कर रहे होते हैं, वहीं अक्षरा सिंह उन्हें खिड़की से देखती हैं और उनका गुस्सा भड़क उठता है. गाना सुनने में भले ही कितना भी मजेदार क्यों न हो, इसकी कहानी में ये ट्विस्ट इसे और भी दिलचस्प बना देता है.

WhatsApp Group Join Now

गाने के बारे में और भी रोचक तथ्य
इस गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं, वहीं इसे निर्देशित किया है अविनाश झा ने. भले ही ये गाना 6 साल पहले आया था, लेकिन आज भी ये लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता है. शादी की रात दीया जलाने के बाद पवन सिंह और मोनालिसा जबरदस्त डांस भी करते हैं.

तो देर किस बात की? अभी यूट्यूब पर जाइए और “पवन राजा” फिल्म का “दिया गुलाब कारा” गाना देखिए.