home page

Bhojpuri Romantic Video: आम्रपाली की खूबसूरती पर फिदा हुए निरहुआ, रोमांस देखकर छुट जाएंगे पसीने

 | 
 Bhojpuri Romantic Video: आम्रपाली की खूबसूरती पर फिदा हुए निरहुआ, रोमांस देखकर छुट जाएंगे पसीने 
Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इनकी फिल्म हो या फिर कोई गाना दर्शक उस पर खूब प्यार लुटाते है। इसी तरह दोनों पर फिल्‍माया गया एक ऐसा ही सुपरहिट गाना है 'तिरिया के भ‍िरिया राहा', ये गाना इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। 

साल 2017 में रिलीज फिल्‍म 'निरहुआ सटल रहे' के इस गाने का सीक्‍वेंस करवा चौथ का है। गुलाबी साड़ी में सजी आम्रपाली दुबे सोलह-श्रृंगार कर अपने सजान जी को छलनी से देख व्रत तोड़ती हैं। इसके बाद ही यह गाना शुरू होता है।

गाने में निरहुआ आम्रपाली की खूबसूरती पर फिदा हैं। वह उनकी तारीफ करते हैं और पूछते हैं कि उन्‍हें क्‍या चाहिए। इस पर आम्रपाली भी प्‍यार की कसमें और वादे लेती हैं।

मोहसिन खान के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया था। जबकि 'वेब म्‍यूजिक' के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को खबर लिखे जाने तक 1.47 करोड़ से अध‍िक बार देखा जा चुका है। 'त‍िर‍िया के फ‍िर‍िया राहा' गाने को दिनेश लाल यादव और कल्‍पना ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है, जबकि इसके बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। म्‍यूजिक ओम झा ने कम्‍पोज किया है।

WhatsApp Group Join Now