home page

Bhojpuri Song: 'आग लागो बजर परो तोहर जवानी' रानी चटर्जी ने मचाया धमाल, हॉटनेस देख फैंस के तन बदन में लगी आग

 | 
 Bhojpuri Song: 'आग लागो बजर परो तोहर जवानी' रानी चटर्जी ने मचाया धमाल, हॉटनेस देख फैंस के तन बदन में लगी आग
Bhojpuri Song: रानी चटर्जी के करोड़ों चाहने वाले हैं। रानी चटर्जी की खूबसूरती और दमदार एक्टिंग ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। इन दिनों रानी साल 2012 में आई फिल्म 'कईसन पियवा के चरितर बा' फिल्‍म से उनका गाना ' आग लागो बजर परो तोहर जवानी' धूम मचा रहा है। 

यूट्यूब पर 'वेब म्‍यूजिक' चैनल ने इस गाने का फुल वीडियो रिलीज किया है। दिलचस्‍प है कि इस गाने को बीते 12 साल में कई बार शेयर किया गया है और कमोबेश हर वीडियो पर 1 म‍िल‍ियन से अध‍िक व्‍यूज हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना गजब पॉपुलर है।

'आग लागो बजर पड़ो तोहरी जवानी' गाने को कल्‍पना ने अपने दिलकश अंदाज में गाया है। जबकि इसके बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं। गाने का संगीत मधुकर आनंद ने कम्‍पोज किया है।

यह गाना रानी चटर्जी और रवि किशन पर फिल्‍माया गया है। इसमें रानी चटर्जी अपने सईया जी से मोहब्‍बत करने की गुजारिश कर रही हैं। वह कहती हैं कि उन्‍हें सर्दी लग रही है और अगर ऐसे में सईया जी कुछ नहीं कर सकते तो उनकी जवानी को आग लग जाए। गीत के बोल में रानी कहती हैं, 'आग लागो बजर परो रउरी जवानी, हमके लगवा सटाली हमरा जार लागे, कि हमरा जार लागे, काहे नाही बूझो तनि हमरी परेशानी तनिका कसके दबाली हमरा जार लागे।'

WhatsApp Group Join Now

फिल्‍म 'कईसन पियवा के चरितर बा' भोजवुड की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्‍मों में से है। इस फिल्‍म में रवि किशन और रानी चटर्जी के अलावा मनोज आर पांडेय, प्रदीप पांडेय और अंजना सिंह भी प्रमुख भूम‍िकाओं में हैं।