home page

Bhojpuri Song: आधी रात को बहकने लगीं आम्रपाली दुबे, निरहुआ से बोलीं- खटिया पर आ जाओ...

 | 
Bhojpuri Song: आधी रात को बहकने लगीं आम्रपाली दुबे, निरहुआ से बोलीं- खटिया पर आ जाओ...

Bhojpuri Song: निरहुआ जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव को रोमांस करते देखना हमेशा अच्छा लगता है. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री है. साल 2016 में एक फिल्म रिलीज हुई थी

'बम बम बोल रहा है काशी', इसमें भी इस जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. 'टी-सीरीज हमार भोजपुरी' चैनल ने इसी साल फिल्म के बेहतरीन गानों में से एक 'खटिया से खटिया' का पूरा वीडियो रिलीज किया था। 

आधी रात को आम्रपाली का दिल प्यार से धड़क रहा है और निरहुआ की अदाएं चारों तरफ दौड़ रही हैं, ये गाना दिल चुराने वाला है.

संतोष मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का गाना 'खटिया से खटिया' यूट्यूब पर 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट बॉक्स दोनों सुपरस्टार्स की तारीफों से भरा हुआ है. गाने का सीक्वेंस आधी रात का है।

 

आम्रपाली और निरहुआ दोनों खुले आसमान के नीचे अलग-अलग खाट पर सो रहे हैं. तभी आम्रपाली जाग जाती है. वह धीरे-धीरे अपनी खाट निरहुआ के करीब ले आती है. निरहुआ भी कंबल के अंदर से छुपकर आम्रपाली को देख रहे हैं.

गाने में बाद में आम्रपाली आगे आती हैं और सोते हुए निरहुआ के ऊपर बैठ जाती हैं। वह मुँह बनाकर कहती है कि वह जवानी की आग में जल रही है, उसकी छाती से धुआँ उठ रहा है। 

WhatsApp Group Join Now

अगले गाने में दोनों की केमिस्ट्री अपने चरम पर है. इस बेहतरीन गाने के बोल बेहद दिलचस्प हैं, जिसे गीतकार प्यारे लाल यादव ने लिखा है. वहीं गाने को संगीत से सजाया है म्यूजिक डायरेक्टर राजेश-रजनीश ने.