home page

Bhojpuri Song: छोटी सी लाल स्‍कर्ट में आम्रपाली दुबे ने ढाया कहर, लोगों को किया अपनी और आकर्षित, देखें वीडियो

 | 
Bhojpuri Song: छोटी सी लाल स्‍कर्ट में आम्रपाली दुबे ने ढाया कहर, लोगों को किया अपनी और आकर्षित, देखें वीडियो

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे का अपना खास अंदाज है. वह हिंदी टीवी सीरियल्स से होते हुए भोजवुड तक पहुंचीं और अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर राज करती हैं। आम्रपाली दुबे ने अपने करियर में ज्यादातर फिल्में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ की हैं.

दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट है. लेकिन सैकड़ों फिल्मों की लिस्ट में आम्रपाली की कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिनमें उनका अवतार बिल्कुल अलग है. ऐसी ही एक फिल्म थी 2019 में रिलीज हुई 'पहली नजर को सलाम', जिसमें उनके साथ राज रंजीत हैं। 

इस फिल्म में आम्रपाली ने आइटम डांस नंबर 'बड़ा चुनचुनाता' किया है, यकीन मानिए इस गाने को देखने के बाद आपके दिल और दिमाग में भी चुनचुनी चढ़ जाएगी.

संतोष मिश्रा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म सिनेमाघरों में तो बंपर हिट नहीं रही, लेकिन इसका गाना 'बड़ा चुनचुनाता' देखकर हर युवा दिल में सिहरन जरूर दौड़ गई। इस गाने को प्रियंका सिंह और ओम झा ने अपनी दिलकश आवाज में गाया है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक भी ओम झा ने दिया है.

WhatsApp Group Join Now

यह गाना फिल्म के एक गैदरिंग सीक्वेंस का है, जिसमें छोटी लाल स्कर्ट और काले ब्लाउज में आम्रपाली दुबे का लुक देखने लायक है. उनके साथ राज रंजीत भी नजर आ रहे हैं. वह गाने में कहते हैं।