home page

Bhojpuri Song: आम्रपाली की जवानी देख होश खो बैठे निरहुआ, ऐसा गाना जिसे देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे

 | 
Bhojpuri Song: आम्रपाली की जवानी देख होश खो बैठे निरहुआ, ऐसा गाना जिसे देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री पर प्यार, मुहब्बत और रोमांस के नाम पर गानों में अश्लीलता बढ़ाने का आरोप लगता रहा है. हालाँकि, सभी गाने ऐसे नहीं होते हैं। इस इंडस्ट्री ने कई ऐसे रोमांटिक गाने भी बनाए हैं, जिन्हें सुनने और देखने के बाद कोई भी अपना दिल हार बैठे। मन हवा की तरह बहने लगता है। 

अब आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ पर फिल्माए गए इस गाने 'सावन में हरियर भइल' को ही लीजिए, इस गाने में इतनी मिठास है कि आप बस इसे देखते ही रहना चाहते हैं. एक ऐसा गाना जिसे सुनने और देखने के बाद प्यार होने का मन हो जाता है।

2017 में रिलीज हुई फिल्म 'सिपाही' का यह गाना मियां-बीवी के प्यार पर आधारित है। जहां दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी साथी आम्रपाली की खूबसूरती और जवानी पर फिदा हैं. आम्रपाली भी अपनी भाभी पर खूब प्यार लुटा रही हैं. यह एक मेलोडी सॉन्ग है, जो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

WhatsApp Group Join Now

यूट्यूब पर 'वेब म्यूजिक भोजपुरी' चैनल ने इस गाने का पूरा वीडियो 2018 में रिलीज किया था. खबर लिखे जाने तक इसे करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है. 'सावन में हरियर भइल' गाने को ओम झा और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं. जबकि संगीत ओम झा ने तैयार किया है.

प्रेमांशु सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म में मनोज टाइगर के साथ दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे भी हैं.