home page

Bhojpuri Song: साड़ी का पल्लू गिराकर Amrapali ने निरहुआ को बनाया दीवाना, रोमांस का वीडियो हो रहा वायरल

 | 
 Bhojpuri Song: साड़ी का पल्लू गिराकर Amrapali ने निरहुआ को बनाया दीवाना, रोमांस का वीडियो हो रहा वायरल

Bhojpuri Song: भोजपरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली का गाना आते ही हाथों वायरल हो जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। निरहुआ की ज्यादातर फिल्मों में आम्रपाली नजर आ ही जाती है। जब भी ये दोनों स्टार्स एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। इस जोड़ी ने इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं।

दर्शक भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद करती है। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्में और गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं।

वैसे तो निरहुआ और आम्रपाली का हर गाना ही धमाल मचा देता है, लेकिन इस समय इंटरनेट पर एक ऐसा सॉन्ग वायरल हो रहा है, जिसे दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

आम्रपाली ने अपनी हॉटनेस से मचाया धमाल 
आम्रपाली और निरहुआ पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ एक बार फिर से इंटरनेट पर धमाल मचाता हुआ दिख रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है।

गाने के वीडियो में आम्रपाली ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है। तो वहीं निरहुआ ने ब्लू कलर की शेरवानी पहनी हुई है।

WhatsApp Group Join Now

आम्रपाली और निरहुआ का गाना ‘नैना करत निहोरा’ भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, मनोज टाइगर, अनूप अरोरा, प्रकाश जैस, माया यादव, किरण यादव, शकीला मजीद, सुबोध सेठ, गोपाल राई जैसे मुख्य भूमिका में नजर आये हैं।