home page

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार एक्ट्रेस अंजना सिंह, का ऐसा गजब का डांस नही देखा होगा

 | 
Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार एक्ट्रेस अंजना सिंह, का ऐसा गजब का डांस नही देखा होगा

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार एक्ट्रेस अंजना सिंह के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. हाल ही में उन्हें '18वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स' में मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस का सम्मान मिला। निश्चित तौर पर अंजना सिंघी की लोकप्रियता उनके फैंस और भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा है.

फिल्म में उनकी एक्टिंग का हर अंदाज खूब रंग जमाता है. साल 2018 में अंजना सिंह की फिल्म 'खुद्दार' रिलीज हुई थी, जिसमें गुंजन सिंह मुख्य भूमिका में थे. फिल्म को जहां दर्शकों ने खूब पसंद किया वहीं इसके गाने 'पंचायत भवन जानेमन लागेलू' को आज भी खूब प्यार मिलता है.

WhatsApp Group Join Now

'वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' ने 2019 में इस गाने का पूरा वीडियो यूट्यूब पर जारी किया था। खबर लिखे जाने तक इसे चार साल में 88 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाना काफी दिलचस्प है।

 खासकर इसमें अंजना सिंह का कातिलाना अंदाज दिलों पर छुरियां चलाने वाला है. गाने की शुरुआत में अंजना लहंगा और चोली पहनकर जमीन पर बैठी हुई हैं.

 वह अपने सैंया जी से प्यार का हिसाब मांग रही है. वह कहती हैं कि आपको करेला कितना पसंद है, आज कई लोगों को इसकी पुष्टि हो गई है। इस पर जवाब मिलता है- बोलिया से घर बनाओगे, पंचायत भवन बनाओगे डार्लिंग।

इस बेहतरीन गाने को गुंजन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. जबकि इसके बोल गीतकार श्याम देहाती ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा ने म्यूजिक दिया है. 

'तन्वी मल्टीमीडिया' के बैनर तले बनी फिल्म 'खुद्दार' का निर्देशन दिनेश यादव ने किया था. फिल्म में गुंजन सिंह और अंजना सिंह के अलावा निशा दुबे, संजय पांडे और मनोज टाइगर भी मुख्य भूमिका में हैं.