home page

Bhojpuri Song: 'ए ध‍न‍िया आगिया हावे तोहरे लगावल' कहकर खेसारी से लिपटी काजल राघवानी, रोमांस देख पानी-पानी हुए फैंस

 | 
 Bhojpuri Song: 'ए ध‍न‍िया आगिया हावे तोहरे लगावल' कहकर खेसारी से लिपटी काजल राघवानी, रोमांस देख पानी-पानी हुए फैंस
Bhojpuri Song: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की सभी टॉप हिरोइनों के साथ काम किया है। लेकिन काजल राघवानी के साथ खेसारी की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। इन दिनों इंटरनेट पर 'ए ध‍न‍िया आगिया हावे तोहरे लगावल' गाना धूम मचा रहा है। इस गाने को 57 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

साल 2019 में रिलीज फिल्‍म 'कूली नंबर 1' का यह गाना असल में एक रोमांटिक आइटम डांस नंबर है, जिसमें दोनों परिवार और दूसरों के छुपकर प्‍यार को परवान चढ़ाने की कोश‍िश कर रहे हैं। इस शानदार गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है, जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। म्‍यूजिक श्‍याम-आजाद का है।

लाल बाबू पंडित के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म 'कूली नंबर 1' के इस गाने में काजल राघवानी कहती हैं कि सईया जी को छेड़कर उन्‍होंने गलती कर दी है। हर घड़ी अब वह बस प्‍यार ही करना चाहते हैं।

इस पर खेसारी कहते हैं कि यह प्रेम की आग काजल की ही लगाई हुई है। गाना आगे बढ़ता है तो हम देखते हैं दोनों परिवार से छुपते-छ‍िपाते फिर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

म्‍यूजिक वीडियो में प्रेम-अगन में तड़प रहीं काजल राघवानी यहां तक कहती हैं कि वह अब समय नहीं गंवाना चाहती हैं। वह सईया जी से गुजारिश करती हैं कि उन्‍हें बांहों में भर लें। गीत के बोल कुछ इस तरह हैं, 'पड़ गईल महंगा, तोहरा के परकावल, हर घड़ी चाहा तारा तू त आजमावल।' इस पर खेसारी कहते हैं, 'ए धनिया आग‍िया हावे तोहरे लगावल।'

यूट्यूब पर 'वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' चैनल ने इस गाने का फुल वीडियो साल 2020 में रिलीज किया था। खबर लिखे जाने तक इसे 5.7 म‍िल‍ियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। फिल्‍म 'कूली नंबर 1' में खेसारी और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह और महेश आचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।