home page

Bhojpuri Song: पवन सिंह के साथ काजल राघवानी बंद कमरे आई नजर, वीडियो हुई वायरल

 | 
Bhojpuri Song: पवन सिंह के साथ काजल राघवानी बंद कमरे आई नजर, वीडियो हुई वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने अपने करियर में कई ऐसे शानदार गाने रिलीज किए हैं जो सदाबहार हैं और कई बार देखे जाते हैं।

लोग उनके हर गाने को बेहद प्यार देते हैं और बेसब्री से इंतजार करते हैं। भोजपुरी में उनके प्रति फैंस की दीवानगी काफी ज्यादा है. उनके फैंस अक्सर उनके गानों पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.

ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की पवन सिंह और काजल राघवानी के सुपरहिट गाने 'छलकता हमरो जवनिया' पर हाई हील्स में डांस कर रही है. रहा।

खेसारी लाल और चिंटू जैसी पावर स्टार के साथ काजल की केमिस्ट्री

जी हाँ, आपने सही सुना, काजल राघवानी, जिनके बारे में आजकल अफवाह है कि उनका अफेयर यंग स्टार प्रदीप पांडे चिंटू के साथ चल रहा है।

WhatsApp Group Join Now

ये दोनों कई फिल्मों में धमाल मचाने वाले हैं और आए दिन एक दूसरे के लिए रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.

वही काजल जो कभी खेसारी लाल यादव के साथ छाई रहती थीं और उनकी जोड़ी का लगभग हर गाना करोड़ों व्यूज बटोरता था.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि पावर स्टार का जलवा लिट्टी चोखा फेम एक्ट्रेस से कम नहीं है. दोनों पर फिल्माया गया 'छलकता हमरो जवनिया' ने जबरदस्त व्यूज बटोरे हैं.

काजल ने पवन सिंह के साथ धमाकेदार डांस किया

इस गाने को 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 9 मई 2016 को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज हुआ यह गाना आज भी खूब पसंद किया जाता है और आप जब भी इसका वीडियो देखते हैं तो इस पर रिएक्शन देना नहीं भूलते.

इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है और इस पर काजल ने जबरदस्त परफॉर्म किया है.. वीडियो में दोनों स्टार्स के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है और राघवानी स्टाइल में नजर आ रहे हैं.यह गाना फिल्म 'भोजपुरिया राजा' का है, जिसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है और आजाद सिंह ने लिखा है.