home page

Bhojpuri song: मणि भट्टाचार्य और पवन सिंह का सुपरहिट रोमांटिक गाना, देखने के बाद आपको गुदगुदी होने लगेगी

 | 
 Bhojpuri song: मणि भट्टाचार्य और पवन सिंह का सुपरहिट रोमांटिक गाना, देखने के बाद आपको गुदगुदी होने लगेगी
 Bhojpuri song: भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और टॉप-10 एक्ट्रेस में से एक मणि भट्टाचार्य का अपना जलवा है। वह भोजपुरी के साथ-साथ बंगाली सिनेमा में भी एक लोकप्रिय नाम हैं। वैसे तो मणि ने पर्दे पर हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है।

लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ पसंद की जाती है. साल 2018 में इस जोड़ी की सुपरहिट एक्शन फिल्म 'वांटेड' रिलीज हुई थी, इस फिल्म में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. खासकर फिल्म के रोमांटिक गाने 'पलंगिया सोने ना दिया' में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. 

इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले 5 सालों में इसे यूट्यूब पर 111 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'पलंगिया सोने ना दिया' अपने टाइटल के मुताबिक पति-पत्नी के प्यार की मिसाल है. इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने दिलकश अंदाज में गाया है. गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने तैयार किया है. यह गाना 2019 में 'वेब म्यूजिक' चैनल द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किया गया था।

WhatsApp Group Join Now

सुजीत कुमार सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में इस गाने का सीक्वेंस पति-पत्नी के रोमांस का है. जहां मणि अपने ऑनस्क्रीन जीजा से शिकायत कर रही हैं कि बिस्तर की आवाज उन्हें पूरी रात सोने नहीं दे रही है. गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, 'बेरी बेरी बाजे रे पलंगिया, खेलने बिगाड़े चारपैयां, ये तो रात भर मच मच किया, पलंगिया ए पिया सोने ना दिया।'

फिल्म 'वांटेड' एक्शन और ड्रामा से भरपूर है. कहानी एक युवा लड़के के बारे में है जो शहर के गैंगस्टरों से परेशान हो जाता है। ये बदमाश उन्हें और उनके परिवार को धमकाते हैं और जान से मारने की कोशिश करते हैं. यह फिल्म यूट्यूब के साथ-साथ ओटीटी पर भी उपलब्ध है।