home page

Bhojpuri Song: खेत में निरहुआ और काजल राघवानी के रोमांस ने लगाई आग, देखें तो वीडियो

 | 
 Bhojpuri Song: खेत में निरहुआ और काजल राघवानी के रोमांस ने लगाई आग, देखें तो वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ मशहूर हैं तो वहीं काजल राघवानी भी कुछ कम नहीं हैं. और जब ये दोनों फिल्मी पर्दे पर एक साथ आते हैं.

तो हंगामा मचना तय है. निरहुआ की जोड़ी न सिर्फ आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है बल्कि काजल राघवानी के साथ भी वह कमाल के लगते हैं. दोनों ने एक साथ कई फिल्में और गाने किए हैं। निरहुआ और काजल राघवानी की रोमांटिक केमिस्ट्री का कोई मुकाबला नहीं है. 

देखिए उनका ये गाना, जिसे यूट्यूब पर अब तक 9 करोड़ 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के बोल हैं 'हम ही पिया जी के पातर तिरिवा' और यह भोजपुरी फिल्म 'पटना टू पाकिस्तान' का गाना है.

ये फिल्म 2015 में आई थी और सुपरहिट रही थी. इस फिल्म के गाने भी हिट रहे और भोजपुरी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. 'हम ही पिया जी के पातर तिरियावा' गाने में देखा जा सकता है कि निरहुआ और काजल राघवानी खेतों के बीच में मस्ती से डांस कर रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now

उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री जबरदस्त है. इस गाने का म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। फिल्म में निरहुआ और काजल राघवानी के अलावा आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह और अशोक समर्थ भी नजर आए थे.

'हम ही पिया जी के पातर तिरियावा' गाने को देखने के बाद फैन्स यूट्यूब पर खूब कमेंट कर रहे हैं. वह निरहुआ और काजल राघवानी की जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.