home page

Bhojpuri Song: खाट पर लेटी आम्रपाली को देख बेकाबू हुए निरहुआ, फिर बंद गोदाम में शुरू हो गया रोमांस

 | 
Bhojpuri Song: खाट पर लेटी आम्रपाली को देख बेकाबू हुए निरहुआ, फिर बंद गोदाम में शुरू हो गया रोमांस 
Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। जब भी आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी साथ में दिखती है तो फिर और भी ज्यादा धमाल देखने को मिलता है। दोनों की कमेंस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। 

इनका कोई भी गाना रिलीज होते ही छा जाता है। अब ये ही गाना देख लीजिए। जिसमें दोनों चारों तरफ से बंद एक गोदान में रोमांस की हदें पार कर रहे हैं। कभी खिड़की पर चिटकनी लगा रहे हैं तो कभी दरवाजे पर कुंडी। नीले रंग के सलवार सूट में आम्रपाली भी निरहुआ को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये गाना करीब 6 साल पुराना है। लेकिन लोगों आज भी इसे खूब पसंद करते है। ये गाना है दुनिया जाए चाहे भाड़ में। इस गाने में आप देख सकते है आम्रपाली दुबे और निरहुआ को रोमांस करता कोई बाहर से देख रहा है तो वह उसके मुंह पर ही गेट लगा रहे हैं। 

इस वीडियो को अब तक 22 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है। इस गाने को खुद दिनेश लाल यादव और कल्पना ने गाया है। वहीं, इसको राजेश-रजनीश ने डायरेक्ट किया है। इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुनिया के भाड़ में जाने की बात कह रहे हैं। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखते बन रही है।

WhatsApp Group Join Now