home page

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे की जवानी देख बेकाबू हुए निरहुआ, रोमांस देख छूटे फैंस के पसीने

 | 
Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे की जवानी देख बेकाबू हुए निरहुआ, रोमांस देख छूटे फैंस के पसीने
Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने हर छोटी बड़ी पार्टी की शान है। भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली का मजेदार गाना 'पिछला जनम के भतार'गाना बहुत वायरल हो रहा है। 

साल 2016 में रिलीज फिल्‍म 'मोकामा 0 किमी' के इस गाने 'प‍िछला जनम के भतार' के फुल वीडियो को 'वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' चैनल ने 2017 में रिलीज किया था। इस गाने को खबर लिखे जाने तक 20 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

गाने को जहां दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्‍पना ने मस्‍ती भरे अंदाज में गाया है, वहीं इसके बोल लिखे हैं गीतकार सुमित चंद्रवंशी ने। म्‍यूजिक से सजाया है राजेश-रजनीश ने।

संतोष मिश्रा के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म के इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ पार्क में हैं। दिनेश लाल यादव अपनी माशूका को रिझाने की कोश‍िश में लगे हुए हैं। वह उनसे कहते हैं कि उन्‍हें थोड़ी मोहब्‍बत करने दें, वो कुंवारे हैं।

उन्‍हें ऐसा लगता है कि वह पिछले जन्‍म में उनके पति थे। इस पर आम्रपाली भी उन्‍हें चेतावनी दे देती हैं‍ कि वह दूर ही रहें, अगर उनकी जवानी को छूते भी हैं तो जल जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now

गीत के बोल दिनेश लाल यादव निरहुआ कहते हैं, 'आवा ऐ करेजा तनि लेवे द मजा, कुंवार होई हो... तोहर पिछला जनम के भतार हाई हो।' इस पर आम्रपाली जवाब देती हैं, 'हमरी जवनिया के टच यदि करवा त जर जईबा, लगी झटका त भूईया पसर जईबा।'