home page

Bhojpuri Song: आम्रपाली को निरहुआ ने गोद में उठाकर किया ये काम, आंखे शर्मा जायेगी आपकी

 | 
Bhojpuri Song: आम्रपाली को निरहुआ ने गोद में उठाकर किया ये काम, आंखे शर्मा जायेगी आपकी

Bhojpuri Song: आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों का चलन लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव और मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी भी खूब पसंद की जाती है.

इन दोनों कलाकारों ने भोजपुरी जगत में कई खूबसूरत फिल्में दी हैं। हाल ही में इन दोनों का एक सुपर रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अगर आपने अब तक यह शानदार गाना देखा है तो नीचे दिए गए लिंक की मदद से पूरे वीडियो का मजा ले सकते हैं.

निरहुआ आम्रपाली दुबे वीडियो
हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का नया गाना बत्ती बताओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बहुत ही कम समय में लोगों ने खूब पसंद किया. आपको बता दें कि वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

WhatsApp Group Join Now

व्यूज लाखों में आ रहे हैं
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 23 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे काफी लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने को सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये खूबसूरत गाना फिल्म बॉर्डर का है. यह गाना अपने लाजवाब बोलों की वजह से भी काफी पसंद किया जा रहा है:- बत्ती बुतावा हो जियान होता रतिया, आवा प्यार करे के उतरा हाली नथिया, ना तो बाटे-बाटे में भोर हो हो.

2018 में रिलीज हुई थी
सबसे पहले आपको बता दें कि यह शानदार फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म बॉर्डर 2018 की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म थी. इसका निर्देशन संतोष मिश्रा ने किया था. आपको बता दें कि इस फिल्म में मुख्य किरदार निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने निभाया है. गाने में दिए गए सीक्वेल के मुताबिक, निरहुआ रात में थोड़ा परेशान हैं जिसके कारण उनकी पत्नी उनके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश कर रही हैं.