home page

Bhojpuri Song: ब्लैक नाइटी में आम्रपाली दुबे को देख निरहुआ हुए मदहोश, देखें वीडियो

 | 
 Bhojpuri Song: ब्लैक नाइटी में आम्रपाली दुबे को देख निरहुआ हुए मदहोश, देखें वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अरविंद अकेला कल्लू का करियर ग्राफ देखने लायक है. कल्लू ने छोटी सी उम्र में 'चोलिया के हक राजा जी' गाकर एक गायक के रूप में लोकप्रियता हासिल की। जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती गई, उन्होंने न केवल अपनी गायकी में प्रयोग किए बल्कि अभिनय के मोर्चे पर भी कड़ी मेहनत की।

यही वजह है कि कल्लू के रोमांटिक गाने हों या रैप सॉन्ग, वह युवाओं के दिलों पर राज करते हैं. साल 2018 में कल्लू की फिल्म 'आवारा बलम' रिलीज हुई थी, जिसमें उनका एक बेहद रोमांटिक गाना 'पलंग टूट जाए दा' है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यूट्यूब पर 'वेब म्यूजिक' चैनल ने इस गाने का पूरा वीडियो 2018 में ही रिलीज कर दिया था. तब से इस गाने को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जहां अरविंद अकेला कल्लू गाने को हनी बी ने गाया है।

WhatsApp Group Join Now

म्यूजिक वीडियो में उनके साथ तनुश्री चटर्जी नजर आ रही हैं। गाना रोमांटिक है और इसके बोल कातिलाना हैं. गाने के गीतकार सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं. वे लिखते हैं- खुलल बा गते आवा तू सीना तन के, पिला न रस राजा ओठवा से छान के। मौका मिले तो रानी बन जाऊं, तेरी जवानी लूट लूं, आज का पलंग टूट जाऊं.

इस गाने का म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने तैयार किया है. चंदन उपाध्याय के निर्देशन में बनी इस फिल्म 'आवारा बलम' की कहानी एक युवा और निडर लड़के की है, जो जमींदारों से लोहा लेता है। यह फिल्म यूट्यूब पर भी उपलब्ध है.