home page

Bhojpuri Song: सर्दियों में गर्मियों का मजा देने वाला, पवन सिंह का नया गाना हुआ रिलीज,जल्दी देखें

 | 
Bhojpuri Song: सर्दियों में गर्मियों का मजा देने वाला, पवन सिंह का नया गाना हुआ रिलीज,जल्दी देखें

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के 'पावर स्टार' पवन सिंह का नया गाना 'चैंप्स धन हो' बुधवार 24 जनवरी को रिलीज हो गया है. यह गाना सिंगर-एक्टर के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

दिलचस्प बात यह है कि जहां इस गाने को महज चार घंटे में 490k से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं ठंड के मौसम में यह गाना भोजपुरी अंदाज में फैन्स को गर्माहट दे रहा है. यह गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में 10वें नंबर पर भी जगह बना चुका है.

चैंप्स धन हो' गाने को पवन सिंह ने अपनी सुरीली पार्टनर सिंगर शिवानी सिंह के साथ गाया है, जबकि इसके म्यूजिक वीडियो में मनीषा यादव उनके साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं.

गाने के बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह ने तैयार किया है. गाने के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं.

WhatsApp Group Join Now

पवन सिंह का यह नया गाना ठंड के मौसम की थीम पर आधारित है, जिसकी शुरुआत सिसकियों से होती है. वीडियो में मनीषा यादव ने पवन सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाया है. वह कमरे से बाहर आती हैं और खाट पर बैठकर पवन सिंह से कहती हैं कि उन्हें ठंड लग रही है.

वह अपने जीजा से कमरे के अंदर आने का आग्रह करती है। इस पर पवन सिंह कहते हैं चलो कमरे में चलते हैं, वहां हीटर भी है. इसी क्रम में वह आगे कहते हैं, 'चैंप 'धन हो सर्दी ना लगी!' पवन सिंह के इस गाने का वीडियो देखने में काफी दिलचस्प है।

वहीं इसका म्यूजिक भी ऐसा है जो थिरकने पर मजबूर कर देता है. आप भी सुनें और हमें बताएं कि आपको पवन सिंह का यह नया गाना कैसा लगा।