home page

Bhojpuri Song: 'चालू कर जेनरेटर' पर रानी चटर्जी ने हिलाया अंग-अंग, आइटम नंबर देख पानी पानी हुए फैंस

 | 
Bhojpuri Song: 'चालू कर जेनरेटर' पर रानी चटर्जी ने हिलाया अंग-अंग, आइटम नंबर देख पानी पानी हुए फैंस 
Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के करोड़ों चाहने वाले हैं। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों को दिलों पर छाप छोड़ने वाली रानी ने आइटम सॉन्ग से लेकर एक्शन सीन किए हैं। इन दिनों रानी का आइटम नंबर 'चालू कर जेनरेटर' गाना खूब वायरल हो रहा है। इस रोमांटिक गाने को लाखों लोगों ने देखा है।

बाली के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में रानी चटर्जी ने खूब धमाल मचाया। खासकर 'चालू कर जेनरेटर' गाने में उनका अंदाज देखने लायक है। तब 22 साल की रानी चटर्जी का अलग ही रूप था। इस गाने में भी वह नीले चमकीले ड्रेस में कहर बरपा रही हैं। 

इस आइटम डांस नंबर को इंदु सोनाली ने अपनी दिलकश आवाज में गाया है, जबकि मोहन राठौर ने उनका साथ दिया है। गीत के बोल श्‍याम देहाती ने लिखे हैं और म्‍यूजिक मधुकर आनंद ने तैयार किया है। 'व‍िजय लक्ष्‍मी भोजपुरी ट्यून' चैनल ने इस गाने का फुल वीडियो 2018 में शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 3.7 म‍िल‍ियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

गाने का सीक्‍वेंस बदमाश के अड्डे का है। जहां रानी चटर्जी जेनरेटर की धुक-धुक पर जमकर डांस कर रही हैं। गीत में रानी जैसे ही अपना डांस शुरू करती हैं, जेनरेटर बंद हो जाता है। वह जोर से चिल्‍लाती हैं कि जेनरेटर चालू करो। 

वहां मौजूद बाकी लोग भी ऑपरेटर पर चिल्‍लाने लगते हैं। जेनरेटर चालू होता है और रानी गाती हैं, 'धुक धुक चलता तोहार जेनरेटर, इंजन बा फेल हो बुलावा ऑपरेटर, रही अन्‍हार त कैसी लौकी चीज बेटर...' इस पर एक सुर में बदमाशों की टोली ऑपरेटर से कहती है, 'चालू कर जेनरेटर इनका देख त थ‍िएटर।'

WhatsApp Group Join Now

गाना मजेदार है और इसका संगीत भी झूमने पर मजबूर कर देता है। फिल्‍म 'घायल योद्धा' भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ बाबूशन मोहंती, रिया, अपराजिता, पंकज कुमार, मिहिर दास, सुशील सिंह, अयाज खान के साथ सुरेश दुबे, आनंद मोहन और प्रमोद गोस्‍वामी भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।